Hindi

 जाने अभिषेक बच्चन ने क्यों छोड़ी ‘पलटन’ ? जेपी दत्ता ने दिया खुद ही जवाब

बुधवार को वॉर फिल्म पलटन का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान डायरेक्टर जेपी दता से अभिषेक बच्चन के फिल्म को छोड़ने की वजह के बारे में पूछा गया. इस पर डायरेक्टर ने कहा कि वे खुद नहीं जानते अभिषेक ने ऐसा क्यों किया?

मीडिया से बात करते हुए हैं जेपी दत्ता ने कहा, ”कृपया आप जाएं और बच्चन लोगों से पूछे और मुझे भी बताए, क्योंकि मैं भी नहीं जानता हूं ऐसा क्यों हुआ. क्या गलत हुआ जो उन्होंने आखिरी वक्त में फिल्म छोड़ी.”

आपको बता दें  कि इस फिल्म में पहले हर्षवर्धन राणे की जगह अभिषेक बच्चन को कास्ट किया गया था. जेपी दत्ता  ने ही अभिषेक बच्चन को लौंच किया था. इसके बाद दोनों ने साथ में LOC करगिल और उमराव जान में काम किया था.

 

पलटन से जेपी दत्ता 12 साल बाद कमबैक कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने सबसे पहले अभिषेक बच्चन को साइन किया. शुरूआत में अभिषेक भी इस प्रोजेक्ट के लिए खासे एक्साइटेड थे. लेकिन अचानक किसी वजह से उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया.

ये फिल्‍म 7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी. जेपी दत्‍ता की ये फिल्‍म चीन के साथ हुई 1967 की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें भारतीय सेना ने 1962 के युद्ध में मिली हार का बदला लिया था. पलटन में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी आदि निभा रहे हैं. हीरोइनों की बात करें तो इसमें ईशा गुप्ता, सोनल चौहान और दीपिका कक्कड़ नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button