Hindi

इन खास वजहों से सुपर हिट हुई प्रभास और अनुष्का शेट्टी की फिल्म बाहुबली 2

भारत की सबसे ज्यादा चर्चा में रही फिल्म बाहुबली 2 का जवाब लोगों को आखिरकार मिल ही गया की कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा वैसे आपमे सें शायद ही कुछ लोगों को मालूम हो की एस एस राजामौली की ये फिल्म एक साल पहले यानी साल 2016 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन  फिल्म के कई ऐसे सीन थे जिन्हें खूबसूरती से फिल्मानें  के लिए एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग की गई ।

कुछ खास कारणों के चलते फिल्म रिलीज़ नही हो सकी ।  लेकिन फिल्म नें शुक्रवार  28 अप्रैल को एक साथ कई भाषाओं में धमाकेदार आगाज़ किया ।

फिल्म की इन कुछ खास वजहों को जानने के बाद जिन्होनें फिल्म नही देखी है वो भी फिल्म देखने को बेताब हो जाएंगे ।

लोगों पर छाया  सत्यराज और अनुष्का का जादू

जी हां साल 2015 में आई बाहुबली में  देवसेना उर्फ अनुष्का को आपने एक बुढ़ी कैदी के रोल में देखा लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट में रानी देवसेना उर्फ अनुष्का की खबूसूरती ही नहीं बलकी उनका हर अंदाज़ आपका दिल जी लेगा

वहीं कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज भी किसी से कम नही हैं फिल्म के पहले पार्ट में आपने कटप्पा की वफादारी देखी और उसे काफी सराहा वहीं जब उन्हें बाहुबली को मारते देखा तो लोगों को लगा की कटप्पा एक विलेन हो गए हैं और भल्लाल देव के साथ मिल गए हैं लेकिन फिल्म का एक दृश्य और था जिसमें कटप्पा बाहुबली के बेटे अमरेंद्र बाहुबली के पैर पर अपना माथा टेकते हैं ।

तो ऐसे कई सीन हैं कटप्पा के  बाहुबली 2 में जिन्हें आप जरूर देखना चाहेंगे लोगों नें प्रभास और अनुष्का की शानदार केमेस्ट्री के साथ -साथ सत्यराज की दमदार अदाकारी को भी काफी अच्छा रिस्पॉंस मिला ।

बाहुबली के दोनों ही पार्ट में प्रभास की दमदार एक्टिंग नें लोगों के दिलों को जीत लिया वहीं फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के दो अलग-अलग किरदार में प्रभास एक से बढ़कर एक अंदाज़ में दिखाई दिए हैं फिल्म के दोनों किरदारों के लिए प्रभास नें तकरीबन 30 किलो तक वज़न बढ़ाया ।

राणा दग्गुवती

भल्लाल देव की भूमिका में राणा दग्गुवती नें एक मजबूत विलेन का किरदार निभाया बाहुबली में आपने भल्लाल देव को लड़ते -झगड़ते देखा वहीं बाहुबली 2 में भल्लाल देव देवसेना के ख्यालों में खोए और उनके प्यार में पागल दिखाई देगें । भल्लाल देव के दो अलग -अलग शेड्स आपको फिल्म में देखने को मिलेंगे ।

फिल्म के कुछ अन्य दिलचस्प पहलु-

1-एस एस राजामौली का निर्देशन बड़ी ही संजीदगी के साथ देखने को मिलता है

2- अनुष्का की एक्टिंग तमन्ना पर भारी पड़ती दिखी

3-म्यूज़िक और गानों के साथ-साथ वीएफएक्स का बड़ी ही कुशलता के साथ इस्तेमाल किया गया ।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button