Hindi

क्या आप इन फिल्मी बहनों की जोड़ियों के बारे में जानते हैं

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री भारत में ही नही विदेशों में भी कापी लोकप्रिय है यही वजह है कि हॉलीवुड के बाद दुनिया भर में फिल्मों के मामले में बॉलीवुड का नाम आता है और बॉलीवुड सितारे आज हॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड जितना ही टॉलीवुड भी भी पॉपुलर है। बॉलीवुड के भाई बहनों के बारे में तो लगभग-लगभग आप जानते ही हैं लेकिन क्या आप टॉलीवुड के सबसे पॉपुलर भाई बहनों के बारे में जानते हैं नही जानते तो आइए आपको बताते हैं।

  मिलिए बॉलीवुड और टॉलीवुड की इन बहनों से नगमा -ज्योतिका

नगमा साउथ की नही बॉलीवुड की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, नगमा को फिल्में छोड़े काफी समय हो चुकी है और वो अब राजनीति में अपना करियर बना चुकी हैं। नगमा की बहन ज्योतिका के बारे में आप जानते हैं ज्योतिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक चर्चित और जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

तनुश्री दत्ता की बहन हैं इशिता दत्ता

 हालही में कपिल शर्मा के साथ बॉलीवुड फिल्म  फिरंगी में नज़र आईं इशिता दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनु श्री दत्ता की बहन हैं तनु श्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया आपने के साथ बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था और लोगों की चहेती बन गईं। तनु श्री फिलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी बहन इशिता नें हिंदी टीवी सीरियल्स के बाद अब बॉलीवुड फिल्मों में आगाज़ कर दिया।

प्रियामणि हैं विद्या की बहन

बॉलीवुड में लेडी परफेक्शनिष्ट के नाम से जानी जाने वाली विद्या वालन बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फिल्मों में हीरो की जरूरत नही पड़ती लेकिन क्या आप विद्या की बहन प्रियामणि के बारे में जानते हैं जी हां साउथ की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस प्रिया मणि विद्या वालन की चचेरी बहन हैं।विद्या बालन ने बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्में दी हैं।

श्रुति हसन -अक्षरा हसन

श्रुति हसन बॉलीवुड और टॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं श्रुति हसन भी साउथ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं। श्रुति के साथ ही अक्षरा हसन भी अब बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की तैयारी में और अपनी बहन के ही नक्शे कदम पर चल रहीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button