Hindi

जानिए क्यों 24 घंटे नशे में रहते हैं कपिल शर्मा,लड़की के पीछे बर्बाद हो रहा करियर

कॉमेडी से बॉलीवुड एक्टर बनें कपिल शर्मा के किस्मत के सितारे पिछले काफी समय से गर्दिश में चल रहें हैं तभी तो पहले सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए विवाद से द कपिल शर्मा शो को काफी नुक्सान पहुंचा तो कुछ समय बाद ही सितारों को सेट पर घंटो इंतज़ार करवाने को लेकर भी कपिल शर्मा सुर्खियों में बने रहे इतना ही नही कपिल का शो बंद होने के बाद उन्होनें अपना पूरा ध्यान अपनी आगामी फिल्म फिरंगी पर लगाया था।

फिरंगी को रिलीज़ हुए कुछ समय हो चुका है हालाकि फिरंगी भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई चूंकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर कपिल शर्मा थे इसी वजह से कपिल को फिल्म का सारा नुक्सान भी उठाना पड़ा। काफी लंबे इंतज़ार के बाद कपिल के नए फैमिली शो को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन अब कपिल का नया शो भी शुरू होने से पहले ही काफी सारी मुश्किलों में आ गया है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक कपिल अपने नए शो की शूटिंग पर जब नही पहुंचे तो शो के मेकर्स नें उन्हें लगातार कॉल किया कपिल शर्मा नें जब फोन नही उठाया तो उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी के पास शो के मेकर्स नें कॉल किया तब जाकर कपिल नें बात की कपिल नें जो कारण बताया उसे सुनकर किसी का भी नाराज़ होना स्वाभाविक है कपिल नें बताया की उनका जी नही कर रहा था शूट करने का इसी लिए नही किया।

कई लोगों का मानना है की कपिल अपने करियर पर अच्छे से ध्यान नही दे पा रहे इसका सबसे बड़ा कारण कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी है। कपिल अपना ज्यादातर समय गिन्नी के साथ बिताते हैं और यहां तक की हर वक्त नशे में रहते हैं। आपको बता दें की कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी एक साथ पंजाबी शो हंस बलिए के सेट पर मिले थे और उसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब भी आए थे।

Related Articles

Back to top button