Hindi

जानिए क्यों साहो फिल्म की एक्ट्रेस से अब तक नहीं मिले प्रभास

बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ शायद ही ऐसी कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस होगी जो काम नही करना चाहेगी प्रभास बाहुबली 2 के खत्म होने के बाद से ही अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं फिल्म की हिरोइन अनुष्का शर्मा को उनके बढ़ेहुए वजन के चलते फिल्म से रिप्लेस करना पड़ा।

इस बाद तो लेकर प्रभास के फैंस और भी ज्यादा बेसब्र थे की फिल्म में आखिर प्रभास के अपोज़िट कौन सी हिरोइन होगी । कई बॉलीवुड हिरोइनों का नाम इस फिल्म के साथ जोड़ा गया लेकिन लोगों की शंकाएं उस वक्त खत्म हो गईं जब साहो के मेकर्स नें इस बात पर बना सस्पेंस खत्म करते हुए इस बात की जानकारी दी। साहो की हिरोइन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर होंगी। श्रद्धा को जैसे ही इस फिल्म में उनके किरदार के बारे में बताया गया तो उन्होनें फौरन हां कर दी।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म के हीरो प्रभास नेें अब तक फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से मुलाकात नही की। हालाकि एक एंटरटेंमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और प्रभास नें एक साथ फिल्म में काम करने के साथ ही एक कांट्रैक्ट साइन किया है।जिसके मुताबिक श्रद्धा को प्रभास तमिल सिखाएंगे और श्रद्धा प्रभास को हिंंदी का ट्यू्शन देंगीं । ज्ञात हो की साहो का टीज़र काफी पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, और महेश मांजरेकर जैसे कलाकार नज़र आएंगे ।

आपको बता दें की प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो आजादी के पहले की कहानी दर्शाती है फिल्म निर्देशक सुजीथ के निर्देशन में बन रही साहो अगले साल रिलीज़ होगी । ज्ञात हो की फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी तीनों भाषाओं में एक साथ रिलीज़ की जाएगी । बहरहाल फिल्म में प्रभास और श्रद्धा की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री दर्शकों को कितनी पसंद आएगी फिलहाल यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा ।

Related Articles

Back to top button