Hindi

जानिए कैसे शुरू हुई करिश्मा कपूर और बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल की प्रेम कहानी

बॉलीवुड की लोलो करिश्मा कपूर भले ही पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने बिज़नेसमैन बॉयफ्रेंड संदीप तोषीवाल के साथ अपने अफेयर के चलते आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं करिश्मा का उनके पति संजय कपूर से तलाक हुए काफी वक्त हो चला है संजय दूसरी शादी भी कर चुके हैं। वहीं अब करिश्मा भी अपने बॉयफ्रेंड संदीप के साथ दूसरी शादी करने की तैयारी में हैं। आइए जानते हैं कैसे शुरू हुई थी करिश्मा और संदीप की प्यार की ये कहानी।

दरअसल करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी में कुछ सालों बाद ही परेशानियां शुरू हो गईं कुछ लोगों का ये भी कहना था की इन परेशानियों की वजह करिश्मा और संदीप के बीच बढ़ती नजदीकियां भी थीं करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप भी करिश्मा की तरह ही शादीशुदा थे और उनकी भी दो बेटियां हैं। संजय कपूर और करिश्मा का तलाक होने के बाद संदीप और करिश्मा दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हुईं। लेकिन संदीप की परेशानी ये थी की वो शादीशुदा थे और उनकी पत्नी नें उन्हें तलाक देने से इंकार कर दिया था। आखिरकार संदीप की दिली मुराद पूरी हुई और उनकी पत्नी उन्हें तलाक देने के लिए मान गईं।

करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल देश की एक बड़ी कंपनी फार्मास्यूटिकल यूरोलाइफ हेल्थकेयर के सीईओ हैं।

 दिल्ली के बिज़नेस मैन संदीप तोषनीवाल की शादी अश्रिता के साथ हुई थी अश्रिता पेशे से डॉक्टर हैं। खबरों की मानें तो अश्रिता और संदीप की शादी टूटने की वजह करिश्मा हैं। करिश्मा से शादी करने के लिए संदीप अश्रिता पर तलाक देने का दवाब डाल रहे थे। अश्रिता नें पहले तो मना कर दिया था लेकिन आखिरकार उन्होनें भी अपनी जिंदगी के इस कड़वे सच को अपना लिया।

हालही में संदीप को करिश्मा कपूर के पित रणधीर कपूर की पार्टी में भी देखा गया।

संदीप और करिश्मा नें आखिरकार अब अपने रिश्ते को ऑफिशियली तौर पर कुबूल कर लिया है संदीप जिस तरह से करिश्मा के परिवार के साथ घुल मिल गए हैं उससे तो यही लग रहा है की दोनों जल्द ही शादी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button