Hindi

जानिए कितनी है कपिल शर्मा के नए शो “फैमिली टाइम विथ कपिल” के एक्टर्स की फीस

कॉमेडी किंग से बॉलीवुड स्टार बने कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ एक बार फिर से स्मॉल स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. इसी 25 मार्च से कपिल का ये मच अवेटेड शो ऑन एयर होने जा रहा है. इस शो के दो टीज़र अब तक लांच हो चुके हैं। हालिया रिलीज़ हुए टीज़र की बात करें तो शो का दूसरा टीजर भी हालही में सामने आया है, जिसमें कपिल अपनी नौकरानी से बात करते दिखाई दे रहे हैं। शो का टीजर सामने आने के बाद कपिल के फैंस कपिल के इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने अनोखे अंदाज में दर्शकों को गुदगुदाने की तैयारी में है। हालाकि इस बार सुनील ग्रोवर शो में दिखाई नही देंगे। लेकिन  द कपिल शर्मा शो के बाकि कलाकार शो का हिस्सा बने दिखाई देंगे। क्या आप जानते हैं कि कपिल के नए शो ” फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा में कपिल और बाकी स्टार्स की फीस कितनी है। आइए जानते हैं

कपिल शर्मा की एक एपिसोड की फीस है 80 लाख

छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी का जौहर दिखाने के बाद बॉलीवुड में भी किस किस को प्यार करूं के साथ एंट्री कर चुके हैं।  शो के होस्ट कपिल शर्मा लंबे समय बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे है। अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसी से लोट पोट कर देने वाली कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड की फीस 70 से 80 लाख ले रहे हैं।

कीकू शारदा की फीस है 7 से 8 लाख

कपिल के साथी और उनके साथ शो में बम्पर का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा भी कपिल के इस नए शो का हिस्सा हैं। कीकू भी कपिल के साथ इस नए शो में सभी को गुदगुदाते दिखाई देंगें। कपिल के इस शो में कीकू की फीस 7-8 लाख है।

चन्दन प्रभाकर एक एपिसोड के लेते हैं 5 से 7 लाख

द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले चन्दन प्रभाकर भी इस शो का हिस्सा है। चंदन को इस शो के एक एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख दिए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button