Hindi

जानिए कितने बड़ा हो गया कोई मिल गया का ये छोटा सा बिट्टू सरदार

साल 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन प्रीटि जिंटा की एक्टिंग औ जादू  को देखने के साथ ही आपने कई स्कूली बच्चों को भी देखा होगा जिसमें से एक बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी हंसिका को तो आपने कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं की हंसिका के साथ के साथी कलाकार अब बड़े हो चुके हैं हंसिका के साथ फिल्म कोई मिल गया में नज़र आए छोटे सरदार जी अब बड़े हो गए हैं और कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में दिखाई भी दे चुके हैं , जी हां मिलिए अनुज पंडित से

25 साल के अनुज पंडित परवरिश सीज़न 2 बच्चों की अदालत , हुकुम मेरे आका जैसे टीवी शोज़ में नज़र आ चुके हैं इन टीवी सीरियल के अलावा अनुज टोटल सियापा, डरना मना है जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं। आपको बता दें की कोई मिल गया फिल्म के दौरान बिट्टू सरदार का किरदार निभा चुके अनुज उस दौरान महज़ 11 साल के थे।

सोनी टीवी के ही शो परवरिश सीज़न 2 में अनुज की को स्टार रहीं भाविका शर्मा उनकी गर्लफ्रेंड हैं। भाविका को लेकर अनुज कहते हैं की भाविका उनकी जिंदगी का सबसे खबूसूरत तौफा हैं। अनुज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी अलग-अलग।तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

बहरहाल अनुज जल्द ही किसी अच्छे और नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। डियर अनुज आपके फैंस भी आपको एक नई कहानी और एक नए किरदार में देखने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button