Hindi

जानिए अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट डिशेज़

अपने पसंदीदा फिल्मी सितारों के बारे में आप सभी आए दिन कुछ ना कुछ नया जानते, सुनते और पढ़ते रहते हैं उनकी फिल्मों से लेकर पसंदीदा ड्रेस फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन, सन ग्लासेस से लेकर फैशन मेकअप हर छोटी-छोटी चीज़ों के बारे में आपको जानना अच्छा लगता है ज्यादा से ज्यादा उम्र में ये सितारे अपनी डाइट और फिटनेस के चलते अपनी उम्र से काफी कम दिखाई देते हैं और उनकी उम्र का पता ही नही चलता बहरहाल अपने चहीते सितारों के बारे में आप काफी कुछ जानते हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं की कड़ी से कड़ी डाइट फोलो करने वाले आपके चहीते कलाकारों को भी आप ही की तरह खाने का बेहद शौक है। और ये सितारे भी खाने के बेहद शौकीन हैं। रणबीर कपूर से लेकर करीना कपूर, ऋतिक रोशन , आलिया भट्ट जैसे सितारे भी हैं बेहतरीन खानों के शौकिन आइए जानते हैं इन सितारों के फेवरेट खानों के बारे में।

 साउथ इंडियन फूड की दिवानी हैं दीपिका 

 

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की फिटनेस और खूबसूरती को देखकर आपको लगता होगा की दीपिका बेहद ही फिटनेस कॉंसियस हैं लेकिन दीपिका भी किसी आम लड़की की तरह ही स्वादिष्ट खानों की शौकीन हैं दीपिका को दक्षिण भारतीय खानें खासकर पोहा, इडली और मसाला डोसा बेहद पसंद हैं और अपनी इन फेवरेट डिशेज़ को देख दीपिका खुदको रोक नही पातीं।

मगरमच्छ के मास के शौकिन हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को आपने अक्सर कई जगहों पर कुछ ना कुछ खाते देखा है यहां तक की एक बार रणवीर एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बड़ा पाव का ठेला लगाते भी दिखाई दे चुके हैं लेकिन रणबीर कपूर की फेवरेट खाने के बारे में जानकर आपको थोड़ी हैरानी होगी। दरअसल रणबीर कपूर नें एक बार मगरमच्छ का मास खाया था जिसके बाद से ही रणबीर कपूर को यह खाना बेहद पसंद है इस बात का खुलासा खुद एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रणबीर नें किया था।

आलिया भट्ट को गुजराती खाने का शौक

बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट को इंडियन टेस्टी फूड्स का बेहद शौक है खास तौर से आलिया गुजराती खानें और चायनीज़ की दिवानी है मीठे में आलिया को रसगुल्ले और गुलाब जामून बेहद पसंद हैं।

समोसा देखते ही टूट पड़ते हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन दुनिया भर के सबसे सेक्सीएस्ट मैन्स की लिस्ट में शामिल हैं ऋतिक को देखकर आपको लगता होगा की ऋतिक को विदेशी खाने पसंद होंगे लेकिन आपको बता दें की बॉलीवुड के इस सुपर हीरो को समोसे बेहद पसंद हैं ऋतिक को समोसे इतने ज्यादा पसंद हैं की समोसे देखते ही ऋतिक उनपर टूट पड़ते हैं और एक बार में कई समोसे खा सकते हैं।

करीना को हैं दाल चावल पसंद

बॉलीवुड बेबो करीना कपूर को बाहर के खाने से ज्यादा घर में बना दाल चावल बहुत ज्यादा पसंद हैं करीना नें तैमूर के जन्म के के दौरान भी घर का बना दाल चावल और खूब सारा घी खाया था।

राजमा चावल के बिना नही रह पाते शाहिद कपूर

वेजीटेरियन खानों के शौकीन शाहिद कपूर को घर का बना राजमा चावल बेहद पसंद है घर में बनें इस खाने को देखते ही शाहिद सारी डायट भूल जाते हैं।

साल के 365 दिन तंदूरी चिकन खाना पसंद करते हैं शाहरूख खान

बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान नें एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें तंदूरी चिकन इतना ज्यादा पसंद है की वो साल के 365 दिन ये खाना खा सकते हैं।

आमिर खान को भाता है मुंगलाई खाना

बॉलीवुड के मिस्टर परफेकशनिष्ट को मुगलाई खाना इतना ज्यादा पसंद है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है तो अधिकतर बाहर जाकर वो मुगलाई खाना खाना पसंद करते हैं।

मा के हांथ का चिकन है सलमान की सबसे पसंदीदा डिश

बॉलीवुड दबंग खान को सबसे ज्यादा मा के हांथ का बना खाना पसंद है सलमान खान को जब भी अपने बिज़ी शेड्यूल से समय मिलता है तो वो अपनी मां के हांथ का चिकन खाना पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button