Hindi

ज़ीरो हुई बिग बॉस 11 के घर की प्राइज़ मनी घर से बाहर हुए हितेन और हिना जानें

बिग बॉस 11 में बिग बॉस कंटेस्टेंट घर के भीतर एंट्री के साथ ही लड़ते झगड़ते आए घर के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़े के बीच ही हितेन तेजवानी और हिना खान को बिग बॉस 11 में जीत का दावेदार माना जा रहा था लेकिन हालही में बिग बॉस नें इन दोनों कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया है बिग बॉस के हर सीज़न की बात करें तो ऐसा पहली बार है जब बिग बॉस के इस सीज़न का लग्ज़री बजट ज़ीरो कर दिया गया है। इसी के साथ ही घर की प्राइज़ मनी भी ज़ीरो हो गई है और घर के दोनों सदस्यों हितेन औऱ हिना को घर से बाहर कर दिया गया है। जी हां हितेन और हिना घर से बाहर कालकोठरी में पहुंच गए हैं।

बिग बॅास  पिछले दिनों टॉस्क के दौरान घर वालों की लापारवाही को देखते हुए घर का लग्ज़री बजट जीरो कर दिया है दरअसल पुनिश और बंदगी जहां आपस में बिज़ी रहे वहीं टॉस्क को हमेशा सीरियसली लेने वाले हितेन और हिना नें भी अर्शी खान, विकास गुप्ता, प्रियांक की तरह ही टॉस्क को मज़ाक में लिया जिससे।नाराज़ होकर बिग बॉस नें घर का लग्ज़री बजट जीरो कर दिया

बिग बॉस के इस फैसले के बाद हितेन और सभी घर वाले जहां बेहद दुखी नज़र आए वहीं हिना खान फूट-फूट कर रोने लगीं हिना नें हितेन से कहा की ये सब उनकी लापारवाही की वजह से हुआ ऐसा नही होना चाहिए था। इतना ही नही इसी के साथ ही आपको ये भी बता दें की हिना खान और हितेन तेजवानी को बिग बॉस नें टॉस्क के दौरान लापारवाही बरतने के लिए पहली बार काल कोठरी की सज़ा दी है पूरे सीज़न के दौरान अब ये दोनों कंटेस्टेंट पहली बार कालकोठरी में नज़र आएंगे।

आपको बता दें की हालही में शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड रोमिक राज नें हितेन और हिना को बिग बॉस 11 का विनर बताया था और कहा था की  ये दोनों जिस तरह से हर टॉस्क को ले रहे हैं  उसे देखकर उन्हें पूरा यकीन है की यही दोनों बिग बॉस के घर के विनर होंगे।

Related Articles

Back to top button