Hindi

ज़रीन खान नें फिल्मों में कपड़े पहनने को लेकर दिया हैरान कर देने वाला बयान, मुझे छोटे कपड़े पहनने के लिए मज़बूर किया जा रहा है।

बॉलीवुड और ग्लैमर वर्ल्ड में नाम और शोहरत पाने की चाह किसे नही होती हर कोई इस मायानगरी में अपने एक्टर एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आता है लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड की जगमगाहट और चकाचौंध जैसी दिखाई दे जरूरी नही होती की वैसी ही हो कई बार बॉलीवुड हसीनाओं को इस इंडस्ट्री में अपना नाम और पहचान बनाने के लिए काफी कड़ी मसक्कत करनी पड़ती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार इन एक्ट्रेस को यहां तक पहुंचने के लिए कई मुश्किलों से गुज़रना पड़ता है। कई बार बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के शोषण करने की बातें सामने आई हैं। कई बार इस मामले में कई फिल्म अभिनेत्रियां सामने आईं और अपने साथ होने वाले ऐसे मामलों का खुलासा भी किया।

 

बॉलीवुड कि एक और अभिनेत्री हालही में सामने आईं हैं जिन्होनें अपने साथ होने वाले शोषण की शिकायत की है। इतना ही नही ज़रीन खान नें ये भी बताया कि इस इंडस्ट्री में किस तरह से अभिनेत्रियों का शोषण किया जाता है। सलमान खान के साथ फिल्म वीर में नज़र आईं अभिनेत्री ज़रीन नें इस बात का खुलासा किया कि उन्होनें अपनी मर्जी से छोटे कपड़े नही पहनें बलकी उन्हें छोटे कपड़े पहनने के लिए मज़बूर किया गया।

ज़रीन हालही में टीवी एक्टर गौतम रोडे के साथ फिल्म अक्सर-2 में नज़र आईं हालाकि ज़रीन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई ज़रीन की जानकारी के बिना फिल्म में  उनके किसिंग सीन काफी लंबे किए गये थे इस बात को लेकर भी ज़रीन नें फिल्मेकर्स पर आरोप लगाया है। इतना ही नही ज़रीन नें ये भी कहा कि उन्हें बिना जरूरत के फिल्म के हर सीन में छोटे और बोल्ड कपड़े पहनने के लिए उन्हें मजबूर किया गया। ज़रीन नें ये भी कहा कि फिल्मेकर्स नें उन्हें जब फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी तब उन्होनें ज़रीन से साफ तौर पर ये बात कही थी कि फिल्म में हेट स्टोरी जैसे कोई सीन नही फिल्माए जाएंगे लेकिन इसके बाद भी फिल्म में इस तरह के सीन फिल्माए गए। ज़रीन खान फिल्म के

प्रोड्यूसर वरूण बजाज और फिल्म निर्देशक अनंत नारायण पर कक्षाक करते हुए कहा शायद फिल्मेकर्स को अपनी कहानी और अपने काम पर भरोसा नही था फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर नें फिल्म में जो काम करवाया उसे अश्लील ही कहा जा सकता है। इस फिल्म में कपड़ों को लेकर ज़रीन खान नें कहा इसकी वजह से कई जगहों पर उन्हें लोगों की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button