Hindi

जल्द ही बंद हो जाएगा जी टीवी का सीरियल ब्रह्मराक्षस

टीआरपी चार्ट पर हमेशा टॉप पर बने रहने वाला सीरियल ब्रह्मराक्षस जल्द ही बंद होने वाला है जी हां कुछ समय पहले ही शुरू हुआ ब्रह्मराक्षस दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाने में सफल रहा, दर्शकों के बीच रिषभ और रैना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया । लेकिन अब इस सीरियल का सफर जल्द ही खत्म हो जाएगा ।

 आपको बता दें की ये सीरियल इसी महीने 18 फरवरी को खत्म होने वाला है ज्ञात हो की ये सीरियल पिछले ही साल अगस्त में शुरू हुआ था सुपर नेचुरल कहानी पर आधारित इस शो में ब्रह्मराक्षस और रिषभ रैना के किरदार को ऑडियंश नें काफी एन्जॉय किया ।

 

सीरियल की लीड एक्ट्रेस क्रिस्टिल डिसूजा नें काफी लंबे समय बाद इस शो के साथ ही स्माल स्क्रीन पर वापसी की थी शो में अह्म शर्मा और क्रिस्टिल डिसूजा की ऑनस्क्रीन जोड़ी के बीच की कैमेस्ट्री का नतीजा ही था की शुरूआत के साथ ही शो को अच्छी टीआरपी मिली इतना ही नहीं टीआरपी चार्ट में ये शो पहले नंबर पर पहुंच गया और कई हफ्तों तक नंबर 1 की जगह पर बना रहा ।

 हालही में आई खबरों की  मानें तो शो की प्रड्यूसर एकता कपूर इस शो को और आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन चैनल के साथ इस शो का कॉनट्रैक्ट महज़ 44 एपिसोड का ही साइन हुआ था जिसके चलते शो को खत्म करना पड़ रहा है ।

आपको बता दें की ज़ी टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो सा रे गा मा पा इस शो की जगह लेगा ।

काफी टाइम  बाद  ब्रह्मराक्षस के साथ टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान और अपरा मेहता नें एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी की थी वहीं हालही में शादी के बंधन में बंधने वाली टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इस शो में ब्रह्मराक्षस के किरदार में दिखाई दीं थीं किश्वर नें इससे पहले इस तरह का किरदार कभी नही किया था सीरियल में क्रिस्टल डिसूजा की खूबसूरती के साथ ही किश्वर और रक्षंदा के नेगेटिव किरदार को भी ऑडिंयश नें बखूबी सराहा ।

 हालाकिं पिछले कुछ हफ्तों में इस शो की टीआरपी पहले जैसी बेहतरीन नही रही लेकिन फिर भी एक अलग कहानी पर आधारित इस शो के बंद होने का थोड़ा दुख तो दर्शकों को होगा ही ।

Related Articles

Back to top button