Hindi

जल्द आ रहा है बिग बॉस 11 कमल हसन होंगे बिग बॉस सीज़न 11 के होस्ट

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 10 की शानदार पॉपुलेरिटी और फेम के बाद जल्द ही बिग बॉस के अगले सीज़न की तैयारी भी शुरू हो रही है बिग बॉस के होस्ट सलमान खान नें बड़े ही शानदार तरीके से बिग बॉस को होस्ट किया है शो की टीआरपी और लोकप्रियता को देखते हुए अब जल्द ही तमिल में भी इसके नए सीज़न को लाने की तैयारी की जा रही है जिसे बॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार कमल हसन होस्ट करेंगे ।

जी हां सोर्सेस की मानें तो भारत में बिग बॉस जैसे रियलिटी शो की पॉपुलेरिटी को देखने के बाद तमिल शो मेकर्स भी जल्दी ही इस शो के तमिल वर्जन को शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं जिसके होस्ट तमिल सुपरस्टार कमल होंगे ।

कमल हसन पिछले काफी समय से किसी न किसी विवाद के चलते मीडिया की सुर्खियों में बने रहे हैं ।

बहरहाल फिल्मों की बात करें तो पिछले कुछ समय से कमल हसन फिल्मों से दूर है वहीं खबरों की मानें तो उनकी आर्थिक स्थिति भी कुछ ठीक नही है ।

आपको याद होगा की हालही में एक इंटरव्यू के दौरान साउथ सुपर स्टार रजनीकांत नें कमल हसन की माली हालत पर अफसोस जताते हुए कहा था की वो कमल हसन की ऐसी हालत देखकर बेहद चिंतित हैं ।

बहरहाल ऐसे हालात में बिग बॉस जैसे शो को होस्ट करना कमल हसन के करियर के लिए एक अच्छी शुरूआत साबित हो सकता है ।

अब तक इस बारे में फिलहाल कमल हसन या शो मेकर्स नें कोई जानकारी नही दी है ।

 

बिग बॉस के हिंदी वजर्न की बात करें तो बिग बॉस  का सीज़न 10 सबसे ज्यादा विवादों में रहा है खासकर ओम स्वामी की कॉन्ट्रोवर्सीज़ के चलते बिग बॉस 10 नें सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल की ।

वहीं बिग बॉस सीज़न 10 की सक्सेस के बाद जल्द ही इसके नए सीज़न की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इस बार भी पहले की तरह ही कई नए टास्क होंगे वहीं फिल्म और टेलीवीज़न जगत की कई मशहूर हस्तियां भी इसके नए सीज़न में बिग बॉस के घर का हिस्सा बनेंगी ।

आपको बता दें की बिग बॉस 10 के विनर नोएडा के किसान मनवीर गुर्जर को चुना गया था ।

 

Related Articles

Back to top button