Hindi

जब हैरी मेट सेजल का सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक शाहरूख नें दिया करारा जवाब

शाहरूख अनुष्का की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का पोस्टर हालही में रिलीज़ किया गया है फिल्म का पोस्टर जबसे रिलीज़ हुआ है तभी से इसके नाम को लेकर लोग सोशल साइट पर इसका मजाक उड़ा रहे हैं इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही ये फिल्म भले ही 2 महीने बाद 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है लेकिन फिल्म का नाम लेकर लोग सोशल साइट पर इसका मजाक उड़ा रहे हैं जानिए शाहरूख नें कैसे दिया सोशल मीडिया ट्रोल का जवाब

दरअसल जबसे फिल्म का पोस्टर सामने आया है तभी से लोग सोशल मीडिया पर शाहरूख अौर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली को लगातार ट्रोल करते हुए कह रहे हैं की इम्तियाज अली की जब वी मेट के बाद कोई फिल्म हिट नही हुई जिसकी वजह से इम्तियाज अली अपनी फ्लॉप फिल्म तमाशा की कहानी को जब वी मेट जैसा नाम देकर जब हैरी मेट सेजल फिल्म बना रहे हैं।

शाहरूख नें सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाने वालों को बड़े ही अलग अंदाज में शुक्रिया कहा शाहरूख नें लिखा शुक्रिया मुझे मिम्स में लाने के लिए ।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/872991943688466433

आम लोग ही नही फिल्म क्रिटिक केआरके नें भी शाहरूख और अनुष्का की इस फिल्म का मज़ाक उड़ाया और इम्तियाज़ अली की इस फिल्म की तुलना तमाशा से कर दी ।

इतना ही नही शाहरूख खान नें फिल्म के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर मचे बवाल को लेकर ये भी ट्वीट किया की इस फिल्म का नाम रणवीर कपूर नें ही सुझाया था शाहरूख नें अपने ट्वीट में लिखा की अगर कभी रणवीर ये दावा करते की इस फिल्म का नाम उन्होनें नही सुझाया तो उन्हें 5000 करोड़ रिवॉर्ड नही मिलता ।

आपको बता दें की फिल्म की सबसे खास बात ये ही की लंबे समय के बाद शाहरूख और अनुष्का एक साथ इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं । इस रोमांटिक फिल्म में शाहरूख 20 साल के एक कॉलेज बॉय का किरदार निभाते दिखाई देंगे । फिल्म के पोस्टर रिलीज़ के बाद जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है।

 

 

Related Articles

Back to top button