Hindi

जब शाह रुख़ खान से ट्रोलर ने पूछा – कश्मीर मुद्दे पर क्यों नहीं बोलते,  तो किंग ख़ान ने दिया करारा जवाब.

शाहरुख खान अपने हाजरी जवाब के लिए जाने आजते हैं, इसके साथ ही वो अपने फैन्स को कभी भी निराश नही करतेशाहरुख खान हमेशा अपने फैन्स के नजदीक रहते हैं चाहे उनकी फिल्म रिलीज हो या न हो मगर वो अपने फैन्स के बीच हमेशा रहते हैं, वो साल में एक दो बार सोशल मीडिया में लाइव आते ही है.

बुधवार को शाहरुख खान स्पेशली अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आए, इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ फैन्स से बातचीत की बल्कि उन्होंने ये मौका भी दिया कि फैन्स जो चाहे वो पूछ सकते हैं,

 

ऐसे में एक फैन्स जो साउथ इंडिया से हैं,Wenay Aradhya नाम के ट्विटर हैंडल से पूछा गया- “आप कश्मीर दंगों, बंगाल दंगों, रोहिंग्याओं और बंगलादेशियों के अवैध सेटलमेंट और दक्षिण भारत में धर्मांतरण की गतिविधियों पर आप अपने विचार क्यों नहीं रखते?

 

https://twitter.com/Wenay_Aradhya/status/1004410458864959488

 

किंग ख़ान ने इस तीखे सवाल का जवाब तो दिया, मगर अपने चिर-परिचित अंदाज़ में। शाह रुख़ ने लिखा- “मैं आपके सवाल का जवाब तो दे देता, लेकिन मैं नहीं जानता कि आप मेरे जवाब के लिये उपयुक्त या लायक हैं”

 

ज़ाहिर सी बात है की इस तरह के संवेदनशील मुद्दे पर ट्विटर पर इस तरह बात नही की जा सकती है, और नाही फिल्म स्टारों से इस तरह के मुद्दों पर कुछ पूछा जाना चाहिए

Related Articles

Back to top button