Hindi

जब एक साथ एक ही छत के नीचे पहुंचे सलमान कैटरीना और रणवीर देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान और बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर दोनों ही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन में लगे हुए हैं । रणवीर और कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस और सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट ये दोनों ही फिल्में जल्द रिलीज़ होने वाली हैं ऐसे में रणवीर कैटरीना और सलमान एक साथ ही बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो अपनी इन फिल्मों का प्रमोशन करने पहुंचे ।

रणवीर और कैटरीना जैसे ही बाहर निकले तो सलमान से टकरा गए रणवीर तो चुपचाप वहां से चले गए लेकिन कैटरीना सलमान को देख वहीं ठहर गईं कैटरीना नें कुछ देर तक सलमान के साथ वक्त बिताया बातचीत की और फिर स्टूडियो से बाहर निकलीं सलमान कैटरीना को छोड़ने बाकायदा उनकी कार तक आए।

सलमान तब तक कैट को निहारते रहे जब तक कैटरीना अपनी गाड़ी में बैठ नही गईं ।

अब आप इस बात का अंदाज़ा बखूबी लगा सकते हैं की आखिर रणवीर कपूर सलमान को देखने के बाद भी वहां रूके क्यों नही सलमान कैटरीना और रणवीर का रिलेशनशिप कैसा रहा है ये बात किसी से भी छुपी नही है कभी सलमान और कैटरीना के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की सुर्खियां बटोरते थे तो कभी रणवीर और कैटरीना खुलेआम अपने इश्क को ज़ाहिर करते दिखाई देते ।

हालाकि अब कैटरीना और रणवीर का ब्रेकअप हुए काफी अरसा हो चला है और सलमान कैटरीना भी शायद एक अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ नही हैं ।

लेकिन सोचने वाली बात उस दौरान हो ही जाती है सलमान कैटरीना और रणवीर तीनों का एक साथ आमना सामना होता है।

वैसे सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज़ हो सकता है फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नही हुई है ट्यूबलाइट रिलीज़ के बाद सलमान अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे । सलमान और कैटरीना काफी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ ही बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। वैसे कैटरीना नें रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सलमान से अपना दोस्ती का रिश्ता अच्छा कर लिया है लेकिन रणवीर और सलमान के रिश्ते में ये दूरियां कब कम होगी दर्शकों को इस बात का हमेशा ही इंतज़ार रहेगा।

 

 

 

Related Articles

Back to top button