Hindi

जब इस निर्देशक नें माधुरी को किया रेप सीन के लिए मजबूर

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की जगह बॉलीवुड में आज भी कोई अभिनेत्री नही ले सकी डांसिंग दिवा माधुरी नें बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में कीं जिनमें से ज्यादातर सुपर हिट रहीं। अपने फिल्मी सफर के दौरान माधुरी नें कई तरह के किरदार फिल्मी पर्दे पर निभाए।

आम तौर पुरानी हिंदी फिल्म की बात करें तो लग भग हर हिंदी फिल्म में रेप सीन देखने को मिलते रहे हैं बॉलीवुड की अधिकांश फिल्मों में विलेन के रेप सीन को देख दर्शकों के दिलों में एक खौफ बैठ जाता था आपको बेशक फिल्मी पर्दे पर रेप सीन फिल्माना आसान दिखाई देता हो लेकिन शायद आपको ये बात मालूम नही होगी की अभी की अपेक्षा पहले कोई भी अभिनेत्री इस तरह के सीन को करने से मना कर दिया करती थी इन अभिनेत्रियों में एक नाम माधुरी दीक्षित का भी है।

जी हां बॉलीवुड की धक-धक गर्ल को देख शायद आपको लगता होगा की माधुरी अपनी मर्जी से अपने किरदार को फिल्मी पर्दे पर करती हैं लेकिन लेकिन आपको बता दें की माधुरी को भी कभी रेप सीन के लिए फिल्म के निर्देशक नें मजबूर किया था इस बात का खुलासा हालही में फिल्म अभिनेता अनु कपूर नें अपने एक खास रेडियो प्रोग्राम के दौरान किया अनु कपूर नें बताया की एक फिल्म में माधुरी को मशहूर विलेन रंजीत के साथ रेप सीन शूट करना था।

लेकिन माधुरी इसके लिए तैयार नही थीं माधुरी नें फिल्म के निर्देशक से इस फिल्म को करने के लिए साफ इंकार कर दिया लेकिन तभी निर्देशक नें उन्हें कहा की ये सीन तो करना ही होगा निर्देशक नें माधुरी को इस सीन को करने के लिए मजबूर किया। अनु कपूर के इस खुलासे के बाद माधुरी के कई फैंस यह सब सुनकर भड़क गए।

कुछ फैंस नें अनु कपूर के इस बयान का कड़ा विरोध करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी जाहिर की इतना ही नही एक यूज़र नें तो यहां तक बताया की उसके कैब ड्राइवर नें भी अनु कपूर का ये बयान सुना और उनके इस डॉयलॉग को सुन हंसते हुए कह रहा था कि रेप सीन तो होगा ही।

अनु कपूर नें शो के दौरान माधुरी के रेप सीन की इस बात को बड़े ही गलत और बेढंगे तरीके से बयां किया

Related Articles

Back to top button