Hindi

छोटे पर्दे का एक और कपल हुआ अलग दोनों नें लिया तलाक लेने का फैसला

टीवी की दुनिया में अचानक ही कितनी जोड़ियां बनती और कितनी टूट जाती हैं छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक विवियन डिसेना और वाहबिज दोराबजी की जोड़ी को आपने स्टार वन के शो प्यार की ये एक कहानी में देखा होगा विवियन फिलहाल कलर्स के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में हरमन का किरदार निभा रहे हैं वहीं वाहबिज को आपने लाइफ ओके के शो बहू हमारी रजनीकांत में कुछ समय पहले देखा होगा ।  दोनों नें साल 2013 में शादी की थी बीते एक साल से दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बात नही बन पाई और आखिरकार दोनों नें अपनी 5 साल की इस शादी को खत्म करने और तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

विवियन डिसेना और वाहबिज के अलग होने की खबरें काफी लंबे समय से चल रहीं थीं लेकिन ये कपल हमेशा से ही मीडिया के सामने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी बातें करने से बचता रहा है लेकिन आखिरकार अब विवियन और वाहबिज नें मीडिया के सामने अपने तलाक की खबर पर मुहर लगा दी है विवियन और वाहबिज दोनों नें इस बात को कुबूल कर लिया है की दोनों के बीच पड़ी दरार अब कभी नही भर सकती और ना ही उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक हो सकता है ।

विवियन डिसेना और वाहबिज दोनों नें तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को शादी की मंजिल दी लेकिन उनकी शादी के रिश्ते ने 5 साल बाद ही दम तोड़ दिया वाहबिज और विवियन दोनों तलाक के बाद पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं वाहबिज नें मीडिया के सामने खुलकर बात करते हुए ये भी कहा की विवियन अब उनके लिए किसी बंद किताब के पन्नों की तरह हैं जिन्हें अब वो खोलना नही चाहतीं ।

वैसे इस शादी को टूटने की एक वजह यह भी मानी जा रही है की वाहबिज बहु हमारी रजनीकांत में अपने को एक्टर पंकित ठक्कर को डेट कर रहीं हैं।  हालाकिं वाहबिज हमेशा ही इस सवाल पर यही कहती रही हैं की पंकित सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं।

 

Related Articles

Back to top button