Hindi

घर से भागे दो बच्चे,  ‘तारक मेहता…’ के जेठालाल से मिलने राजस्थान से मुंबई पहुंचे अकेले.

फिल्म स्टार हो या टीवी स्टार या फिर कोई पॉपुलर कोई भी  शख्सियत इनका असर आम आदमियों पर बहुत गहरा पड़ता है, खास कर की बच्चों पर इसका बहुत ही ज्यादा असर पड़ता है, इंडियन टीवी पर एक शो पिछले 10 सालों से आ रहा है, इस शो को देखने वालों में बच्चों से लेकर बुजर्ग तक हैं, सभ इस शो के हर किरदार से प्यार करते हैं.

ऐसे में दो बच्चे घर से भाग कर इस शो के मुख्य किरदार जेठालाल से मिलने पहुँच गये.

14 और 13 साल के दो बच्चे  अपने घर वालों को बताये बिना राजस्थान से मुंबई आ गये गए. दोनों बच्चे मुंबई बस पहुंचे. मुंबई के पवई पहुंचते ही दोनों ने आस-पास के लोगों से जेठालाल के घर का पता पूछना शुरू कर दिया. एक शख्स ने दोनों बच्चों की बॉडी लैंग्वेंज देखने के बाद इन पर कुछ शक हुआ तो उसने पुल‍िस को इस बात की सुचना दी जिससे  पुल‍िस मौके पर  पहुंचकर दोनों बच्चों से पूछताछ कि तो सारा मामला सामने आया.

दरअसल 8वीं और छठी क्लास में पढ़ने वाले दोनों बच्चों ने  पुलिस को बताया कि वो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो रोज देखते हैं. उन्हें इस शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले द‍िलीप जोशी बहुत पसंद हैं. उनसे मिलने के लिए ही वो मुंबई घरवालों को बिना बताए भागकर आए हैं. फिलहाल पुल‍िस बच्चों के परिवार वालों से संपर्क करने की कोश‍िश कर रही है.

साथ ही पुलिस कोशिश कर रही है की दोनों बच्चों को जेठा लाल यानिकी दिलीप जोशी भी मिलाया जाए, हालांकि अभी तक दिलीप जोशी को इस बारे में कोई जान कारी नही है

Related Articles

Back to top button