Hindi

गोवा में मौसम की बारिश का मज़ा ले रहे हैं दर्शकों के चहेते सिमर-प्रेम देखें तस्वीरें

कलर्स के शो ससुराल सिमर का में सिमर के किरदार से घर- घर में दर्शकों की चहेती बनी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कर और पहले प्रेम का किरदार निभाने वाले शोएब इब्राहिम नच बलिए के टॉप 4 में शामिल होने के बाद टॉप थ्री से बाहर हो गए थे शोएब और दीपिका बारिश और बरसात के मौसम को एन्जॉय करने के लिए इन दिनों गोवा पहुंचे हैं दीपिका और शोएब की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

आपको बता दें की दीपिका नें कुछ समय पहले ही 7 साल बाद ससुराल सिमर को अलविदा कहा है वहीं शोएब काफी लंबे समय बाद स्टार प्लस के सीरियल कोई लौट के आया है में अभिमन्यु सिंह के किरदार में दिखाई दिए थे । गोवा में छुट्टियां बिता रहे दीपिका और शोएब को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की दोनों फुल ऑन मस्ती के मूड़ में दिखाई दे रहे हैं।

इस खूबसूरत लव बर्ड्स की पहली मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी दीपिका तब शादीशुदा थीं लेकिन कुछ समय बाद ही दीपिका और उनके पहले पति का तलाक हो गया शोएब दीपिका की ज़िंदगी में नई खुशियां लेकर आए और दोनों तभी से एक साथ हैं हालाकि शोएब कुछ समय बाद ही ससुराल सिमर का को छोड़ चुके थे लेकिन दीपिका और शोएब दोनों तभी से एक साथ हैं ।

दीपिका की इन तस्वीरों को देखकर आपको भी जरूर बारिश में भीगने और इस खूबसूरत मौसम का लुफ्त उठाने का मन यकीनन कर रहा होगा।

दीपिको देखकर तो लग रहा है जैसे फिलहाल वो सीरियल्स की दुनिया में वापस आने के मूड़ में बिलकुल नही हैं।

भोपाल के शोएब से कुछ समय पहले ही जब मीडिया नें उनकी और दीपिका की शादी को लेकर सवाल पूछा तो शोएब नें अपनी खुशी को मीडिया के साथ बांटते हुए कहा की दोनों जल्द शादी करने वाले हैं शोएब ठंड के मौसम में शादी करना चाहते हैं ।

वहीं दीपिका खूबधूम धाम से भोपाल से ही निकाह करना चाहती हैं।

डियर दीपिका और शोएब आपके फैंस तो कबसे आप दोनों की शादी की खुशखबरी सुनने का इंतज़ार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button