Hindi

गाज़ी अटैक’ की शूटिंग के दौरान 18 दिनों तक सूरज की रौशनी के लिए तरसे राणा दग्गुबती

हिंदी फिल्म बेबी और बाहुबली जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड और साउथ स्टार राणा दग्गुबती का हाल इन दिनों काफी बुरा है राणा दग्गुबती कैसे 18 दिनों तक सूरज की रोशनी के लिए तरसते रहें जानिए ।

गौरतलब है की राणा दग्गुबती की फिल्म गाज़ी अटैक जल्द ही रिलीज़ हो रही है फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टार कास्ट और पूरी फिल्म की टीम को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

फिल्म की पूरी टीम को 18 दिनों तक पानी के नीचे शूटिंग करनी पड़ी राणा दग्गुबती नें फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी हालही में मीडिया के साथ साझा की । राणा दग्गुबती नें बताया की फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें लग रहा था की कब उन्हें पानी से बाहर आकर सूरज को देखने का मौका मिलेगा ।

फिल्म में राणा दग्गुबती लेफ्टिनेंट अर्जुन का किरदार निभा रहे हैं राणा नें कहा की सेना के जवानों में वाकय बहुत शक्ती होती है काफी लंबे समय तक वो हर मुश्किल का सामना बड़ी ही बहादुरी के साथ करते हैं और  इतने लंबे समय तक बाहरी दुनिया से दूर पानी के नीचे कैसे रह लेते हैं ये सोच पाना काफी मुश्किल लगता है ।

राणा दग्गुबती, तापसी पन्नु और केके मेनन स्टारर फिल्म द गाज़ी अटैक सन 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की कहानी है इस दौरान कैसे पाकिस्तानी पनडुब्बी पीएनएस गाजी पानी में डूब गई और कैसे भारतीय नौ सेना गाज़ी अटैक के दौरान 18 दिनों तक पनडुब्बी एस-21 में पानी के भीतर रही गाज़ी अटैक इस पूरी फिल्म की कहानी को बयां करती है।

बॉलीवुड की ये अपकमिंग फिल्म ब्लू फिश किताब पर आधारित है ।

आपको फिल्म से जुड़ी एक और बात बता दें की राणा और तापसी की इस फिल्म में केके मेनन के अलावा नासर, अतुल कुलकर्णी और स्वर्गीय अभिनेता ओम पुरी भी हैं ज्ञात हो की ओम पुरी की मौत कुछ ही समय पहले हार्ट अटैक से हुई थी ।

फिल्म के हीरो राणा दग्गुबती इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म बेबी में जय सिंह राठौड़ का किरदार निभा चुके हैं  भारत की सुपर हिट फिल्म बाहुबली में राणा दग्गुबती भल्लाल देव के नेगेटिव किरदार में दिखाई दे चुके हैं ।

Related Articles

Back to top button