Hindi

गदर फिल्म का ये छोटा बच्चा अब बन चुका है युवा हीरो, इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री

सनी देओल और अमिषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा में सनी देओल औैर अमिषा पटेल के बेटे का किरदार निभाने वाला बच्चा अब बड़ा हो गया है और जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है। साल 2001 में आई हिंदी फिल्म गदर एक प्रेम कथा हिंदोस्तान पाकिस्तान बंटवारे के दौरान एक प्रेम कहानी को दर्शाती फिल्म है जिसमें अमरीश पुरी, अमिषा पटेल और सनी देओल मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।

इस फिल्म में सनी देओल के बेटे चरणजीत नें अपनी मासूमियत के दर्शकों का दिल जीत लिया था। तो गदर फिल्म के छोटे और मासूम चरणजीत अब बड़े हो चुके हैं और बतौर युवा फिल्म अभिनेता के तौर पर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने को भी तैयार हैं। चरणजीत का असली नाम उत्कर्ष शर्मा हैं उत्कर्ष शर्मा फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे हैं। आपको बता दें की अनिल शर्मा गदर एक प्रेम  कथा, सिंह साहब द ग्रेट,वीर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और अब जल्दी ही फिल्म अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉंच करने की तैयारी कर रहे हैं।

उत्कर्ष जीनियस के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी खुद अनिल शर्मा कर रहे हैं। उत्कर्ष की अपकमिंग फिल्म जीनियस इसी साल रिलीज़ होने जा रही है। उत्कर्ष के पिता अनिल शर्मा का कहना है कि उत्कर्ष के इस डेब्यू फिल्म के जरिए वो ये देखना चाहते हैं कि उत्कर्ष बॉलीवुड में अपने पैर जमा पाते हैं या नहीं ऐसा इस लिए भी है क्योंकि पिछले कुछ समय में लगातार बॉलीवुड के कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी से लेकर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान तक बॉलीवुड में अपनी डेब्यू पारी खेलने के लिए तैयार हैं।

ऐसे में उत्कर्ष इतने तगड़े कॉम्पीटिशन के बीच कैसे अपनी पहचान बना पाते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

Related Articles

Back to top button