Hindi

खुलासा : सलमान खान इस टीवी एक्टर्स को कर रहे हैं डेट

किसी बड़ी हीरोइन या विदेशी मॉडल  को डेट करना सलमान खान के लिए कोई नई बता नही ही. हमेशा किसी न किसी के साथ सलमान का नाम जुड़ता रहता है 52 साल की उम्र में भी सलमान आज अपनी से आधी उम्र की लड़कियों को डेट करते हैं.

कुछ समय पहले तक सलमान का नाम जैकलिन फर्नांडीस और विदेशी मॉडल लुलिया वन्तूर के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन अब सलमान खान का नाम  हिना खान के साथ जोड़ा जा रहा है. हिना खान एक फेमस टीवी एक्ट्रेस है और बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है. इसी बिग बॉस को सलमान होस्ट कर रहे थे. सलमान और हिना एक दुसरे को डेट कर रहे है ये खुलासा जैसे ही हुआ सभी हैरान हो गये.

ये हैरान कर देने वाला खुलासा स्वामी ओम ने किया है. स्वामी ओम भी बिग बॉस के एक सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. स्वामी ओम को उनके बुरे बर्ताव के लिए बिग बॉस से निकाल दिया गया था.

तब से लेकर अब तक वह अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा कि सलमान खान हिना खान को डेट कर रहे हैं.

स्वामी ओम के हर समय बेतुके बयान देने की वजह से इस खबर को अभी सिर्फ एक अफवाह ही माना जा रहा है. अभी तक सलमान या हिना की तरफ से भी इस मामले में कोई बयान नही आया है.

हिना का एक बॉयफ्रेंड है जिसका नाम रॉकी जयसवाल है. रॉकी के साथ हिना एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं और वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी और रॉकी की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि हिना खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ शादी कर सकती हैं. ऐसे में सलमान के साथ उनके रिश्ते की बात को अभी तक कोई गंभीर रूप से नही देख रहा है.

Related Articles

Back to top button