Hindi

खुदको पीएम मोदी की बेटी बताती हैं साउथ की ये बोल्ड अभिनेत्री, मोदी नें लिखा पत्र

साउथ की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अवनि मोदी भले ही बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नही कीं हैं लेकिन इसके बाद भी अवनि दक्षिण भारतीय फिल्मों समेत बॉलीवुड में भी उतनी ही पॉपुलर हैं अवनि मोदी को साउथ सिनेमा में लोग मिस मोदी के नाम से जानते हैं और अवनि खुदको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी बताती हैं गुजरात की इस गुजराती गर्ल के पहली डेब्यू फिल्म के लिए पीएम मोदी नें पत्र भी लिखा था आइए जानते हैं अवनि मोदी क्यों प्रधानमंत्री मोदी को अपना पिता बताती हैं।

https://www.instagram.com/p/8DoxOxPV-I/?hl=en&tagged=avanimodi

अवनि मोदी नें नान राजा वागा पोगिरेन तमिल फिल्म के साथ साउथ सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस अपना पहला डेब्यू किया था गुजरात के गांधी नगर की रहने वाली अवनि बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और गुजरात में ही अपने ग्रेजूएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद अवनि नें फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला किया और मॉडलिंग शुरू की।

https://www.instagram.com/p/BRz_wZlBhIM/?hl=en&tagged=avanimodi

अवनि नें कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग करनी शुरू की और मॉडलिंग में महारत हासिल करने के बाद फिल्मों की ओर रूख किया अवनि की पहली ही फिल्म के लिए पीएम मोदी नें खासतौर से उनके लिए पत्र लिखा और उनके फिल्मी सफर के लिए शुभ कामनाएं दीं। एक रिपोर्टर नें अवनि के सरनेम पर सवाल किया की अवनि भी गुजरात से हैं और उनका सर नेम भी मोदी है तो क्या  प्नरधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनका किसी तरह का कोई रिश्ता है इस पर अवनि नें कहा कि हां पीएम मोदी को वो अपने पिता की तरह मानती हैं और पिएम मोदी उनके पिता हैं इतना ही नही पीएम मोदी गुजरात की सभी लड़कियों के पिता के समान हैं वो एक बेहद इमानदार और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं।

https://www.instagram.com/p/BTlbZSejoNk/?hl=en&tagged=avanimodi

तमिल तेलुगू भाषाओं में फिल्में करने वाली अभिनेत्री अवनि मोदी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं आपको बता दें की कैलेंडर गर्ल में अवनि नज़र आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button