ActressHindiTellywood

खुदको टीवी की करीना कपूर मानती हैं ये ऐक्ट्रेस

लाइफ ओके के हालही में शुरू हुए शो गुलाम की एक्ट्रेस नीति टेलर खुदको टीवी की करीना कपूर मानती हैं । गुलाम में शिवानी का किरदार निभा रहीं नीति को इन कुछ खास वजहों की से लगता है की वो छोटे पर्दे की करीना कपूर हैं ।

लाइफ ओके के इस नए शो में नीति परम सिंह के अपोसिट फिमेल लीड में नजर आ रही हैं इस शो में नीति उर्फ शिवानी का दोस्त एक तोता है जिसका नाम है भोले, भोले और नीति की दोस्ती बिलकुल वैसी ही हैं जैसी मै प्रेम की दिवानी हूं फिल्म में करीना कपूर का दोस्त उसका पालतू तोता रहता है ।

नीति नें मीडिया के साथ सीरियल में अपने किरदार शिवानी के बारे में बात करते हुए अपने दोस्त भोले का जिक्र भी किया , नीति नें बताया की सेट पर जैसे ही वो भोले से मिली तो उसके साथ दोस्ती करके ऐसा लगा जैसे मैं प्रेम की दिवानी हूं की करीना कपूर हैं ।

नीति नें कहा भोले बहुत प्यारा है और शो में शूटिंग के दौरान उससे बातें करना मुझे अच्छा लगता है इतना ही नही भोले शिवानी का इतना अच्छा दोस्त है की शिवानी पूरा दिन सेट पर भोले से बात कर सकती हैं ।

नीति इस शो में अपने अलग लुक और डिफरेंट कैरेक्टर को लेकर काफी उत्साहित हैं आपको बता दें की नीति टेलर इससे पहले एम टीवी के शो कैसी ये यारियां में नंदिनी का किरदार निभा चुकी हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं की नीति स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम के सीज़न 2 में संध्या और सूरज की बेटी का किरदार निभाती दिखाई देंगी लेकिन फिलहाल नीति नें इस श के बारे में कोई बात नही की ।

गुलाम में शिवानी का किरदार एक ऐसी लड़की का है जिसकी शादी परम सिंह उर्फ रंगीला से हो जाती है जो की एक गुलाम है और अपने मालिक के कहने पर शिवानी से शादी कर उसे ऐसे गांव में लेकर आता है जंहा औरतों को गुलाम बनकर रखा जाता है । शिवानी इस बात से अंजान है की की रंगीला से उसकी शादी एक साज़िस का हिस्सा है ।

बहरहाल गुलाम में दर्शकों को नीति और परम की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है । लाइफ ओके का ये नया धारावाहिक टीआरपी चाट के टॉप सीरियल्स के बीच अपनी जगह बना पाता हैया नही ये तो टीआरपी रेटिंग्स ही बताएगी ।

Related Articles

Back to top button