Hindi

खत्म हुआ ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी का इशिता वाला किरदार

स्टार प्लस के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में दर्शकों की चहेती डॉक्टर इशिता और रूही की इशी मां अब नज़र नही आएंगी। जी हां आपको बता दें की सीरियल की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी नें काफी समय बाद एक ब्रेक पर जाने का फैसला किया है हालही में मुंबई के चांजीवली में शो के मेकर्स नें शो में दिव्यांका और करण के साथ इशिता के किरदार के साथ आखिरी शूट पूरा किया। जैसा की आप जानते हैं की एकता कपूर का कोई भी पॉपुलर शो हो उसमें फीमेल लीड या मेल लीड की मौत हो जाना आम बात है। कुछ ऐसा ही इस शो में इशिता के किरदार के साथ भी होने जा रहा है ये हैं मोहब्बतें में रूही की इशी मां नें अपनी शादी की साड़ी में अपने पति रमन की बाहों में आखिरी सांसे लीं ये सीन इतना इमोशनल था की शूट को देखने वालों की आंखों में भी आंसू आ गए।

अगर आप ये सोच रहे हैं की दिव्यांका नें शो को अलविदा कह दिया है इसी लिए उनके किरदार को खत्म किया जा रहा है तो ऐसा बिलकुल नही है। दरअसल दिव्यांका के इशिता वाला किरदार खत्म भले हो रहा है लेकिन वो शो में एक नए किरदार के साथ वापसी करेंगीं एक नए अवतार और नए लुक के साथ नज़र आएंगी हालाकि इसमें थोड़ा समय लगेगा लेकिन शो में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

ज्ञात हो कि स्टार प्लस का सीरियल ये हैं मोहब्बतें बीते तीन सालों से लगातार टीवी पर चला आ रहा है। सीरियल में अब तक आपने कई सारे ड्रामे और सस्पेंस देखे दिव्यांका और करण की जोड़ी को भी दर्शकों नें बखूबी पसंद किया यही वजह रही की ये धारावाहिक काफी लंबे समय बाद भी लगातार टॉप टीआरपी रेटिंग्स में शामिल रह चुका है। बहरहाल शो में जल्द ही एक बहोत बड़ा ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है लेकिन ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button