Hindi

खतरों के खिलाड़ी में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जी जान से जुटीं निया शर्मा देखें वीडियो

छोटे पर्दे की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीज़न 8 की तैयारियों में जी जान से जुटी हुई हैं निया हालही में खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी हैं इस शो की शूटिंग स्पेन में होनी है जिसमें छोटे पर्दे के कई चहेते सितारे नज़र आएंगे शो में खतरनाक स्टंट और दिल दहला देने वाले टास्क होते हैं जिसकी तैयारियों में निया अभी से जी जान से जुट गईं हैं।

निया नें हालही में अपने इनस्टाग्राम अकाउंट पर  खतरों के खिलाड़ी के तैयारियों का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें निया पूरी तरह से शो को जीतने की कोशिश में दिखाई दे रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/BT9PY15FLVH/?taken-by=niasharma90&hl=en

निया नें 2 वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज़ करती दिख रही हैं ।

https://www.instagram.com/p/BTuXOyMFog5/?taken-by=niasharma90&hl=en

निया की इस कड़ी मेहनत को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की शो का ये सीज़न कंटेस्टेंट के लिए कितना चैलेंजिंग होगा ।

ज्ञात हो की खतरों के खिलाड़ी सीज़न 8 को बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं निया शर्मा के अलावा स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस अक्षरा अका हिना खान , बिग बॉस 10 विनर मनवीर गुर्जर, डांसर शांतनु महेश्वरी ,  टीवी एक्टर होस्ट करण वाही जैसे कई चेहरे खतरनाक स्टंट को अंजाम देते दिखाई देंगे ।

इन स्टार्स के अलावा भारतीय महिला रेसलर गीता फोगट भी शो में नज़र आएंगी बताया जा रहा है की गीता फोगट शो की सबसे मंहगी कंटेस्टेंट हैं ।

लोपा मुद्रा राउत, सिनी दोषी,रवि दुबे जैसे कलाकार भी शो में पार्टीसिपेट करने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं ।

जमाई राजा फेम निया शर्मा पिछले काफी समय से अपने वेब सीरीज़ को लेकर चर्चा में रहीं निया नें जी टीवी के शो जामई राजा को अचानक ही अलविदा कह दिया था जिसके बाद निया की जगह रवि दुबे के साथ सिनी दोषी स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं शो के ये तीनों कलाकार एक साथ खतरों के खिलाड़ी में एक दूसरे को चुनौती देते दिखाई देंगे ।

 

 

Related Articles

Back to top button