Hindi

क्वांटिको के बाद इस हॉलीवुड शो में नज़र आएंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पॉपुलर अमेरिकी शो क्वांटिको सीरीज करने के बाद जल्द ही एक और हॉलीवुड शो में दिखाई देंगी । प्रिंयका के इस नए इंटरनेशनल टीवी शो का नाम है द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट, खबरों की मानें तो प्रियंका अपनी अपकमिंग हॉलीवुड मूवी बेवाच के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन स्टीफन कोलबर्ट के शो का हिस्सा बनी दिखाई देगीं ।

आपको बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म बेवाच इसी साल मई में रिलीज़ हो रही है प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको के बाद प्रियंका द टूनाइट शो स्टारिंग जिमी फेलोन ऐलन डीजेनरेस  जैसे पॉपुलर शोज़ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्मों के बाद हॉलीवुड का रूख करने वाली प्रियंका को इन दिनों हॉलीवुड से कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं ।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड हॉलीवुड फिल्में करने के साथ ही फिल्म प्रोड्यूसिंग की तरफ भी ध्यान दे रही हैं कुछ समय पहले ही प्रियंका नें मराठी फिल्म वेंटिलेटर औऱ पंजाबी फिल्म सरवन को प्रड्यूस किया है ।


प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बेवाच में हॉलीवुड स्टार डेन जॉनसन भी हैं ।

प्रियंका को उम्मीद है की दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी वैसे बॉलीवुड से हॉलीवुड का रूख करने वाली प्रियंका चोपड़ा पहली एक्ट्रेस नही है ज्ञात हो की प्रियंका से पहले बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड एक्टर विन डिजेल के साथ कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म ट्रीपल एक्स में दिखाई दे चुकी हैं ।

हालाकिं दीपिका की ये फिल्म भारतीय सिनेमा के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई । दीपिका के बाद प्रिंयका की फिल्म बेवाच को लेकर उम्मीदें लगाई जा रही हैं की बेवाच बेवाच मूवी सुपरहिट साबित होगी ।

रीज़नल सिनेमा की ओर बतौर प्रोड्यूसर रूख करने वाली प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबरें आईं थी की प्रियंका चोपड़ा जल्द ही एक भोजपुरी फिल्में भी प्रोड्यूस कर सकती हैं ।

हालही में प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबरें ये भी आईं थीं की प्रियंका अमेरिकी शो क्वांटिको सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं जिसमें प्रियंका को कई गहरी चोटें भीं आईं थीं ।

Related Articles

Back to top button