Hindi

क्यों सलमान की बाहों में आते ही रो पड़ीं थीं भाग्यश्री ???

साल 1989 में आई राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म मैनें प्यार किया में सलमान खान और भोली भाली एक्ट्रेस भाग्यश्री की रोमांटिक केमेस्ट्री को लोग आज भी याद करते हैं फिल्म में पहली बार सलमान और भाग्यश्री एक साथ नज़र आए थे । लेकिन इस फिल्म के एक सीन में जब भाग्यश्री को सलमान खान के गले लगना था तो वो अचानक ही सलमान के सामने रो पड़ीं ।

हम आपको बता दें की हम रील लाइफ की नही बलकी रियल लाइफ की बात कर रहे हैं  जी हां भाग्यश्री और सलमान के कई रोमांटिक सीन आपने फिल्म में देखा होगा लेकिन फिल्म के एक सीन की शुरूआत में जब भाग्यश्री को सलमान के गले लगना है ये बताया गया तो वो पहले फिल्म के इस सीन को करने के लिए तैयार नही थीं ।

राजघराने से ताल्लुक रखने वाली भाग्यश्री की ये पहली ब्लॉक बस्टर फिल्म रही ।

भाग्यश्री को जब फिल्म के निर्देशक नें सलमान के गले लगने वाले सीन के बारे में बताया तो वो असहज हो गईं और इस सीन को करने से इंकार करने लगी  इतना ही नही  उन्हें इस सीन को लेकर रोना आ गया । सलमान को जब ये बात पता चली तो वो फिल्म के निर्देशक के साथ भाग्यश्री के पास गए और उन्हें फिल्म के इस सीन की एहमियत समझाने लगे सलमान नें भाग्यश्री को बड़े ही प्यार से समझाया और उन्हें इस सीन के लिए राज़ी कर लिया ।

हालाकिं इस सीन को करने के लिए भाग्यश्री को कड़ी मेहनत करनी पड़ी लेकिन सलमान नें इस दौरान उनकी काफी मदद की

भाग्यश्री नें इस बात का जिक्र हालही में एक इंटरव्यू के दौरान किया  की शायद ये बात आज कल के यंंगस्टर्स को थोड़ी अजीब लगे लेकिन उन्होनें सलमान से पहले किसी भी लड़के को गले नही लगाया था भाग्यश्री इस बात की चर्चा करने के दौरान हंस पड़ी।

बॉलीवुड में भाग्यश्री क करियर बेहद छोटा रहा उन्होनेें 1987 में एक्टिंग में कदम रख्खा और टीवी सीरियल के साथ ही उन्होनें एक्टिंग में डेब्यू किया  अपने छोटे से फिल्मी करियर के दौरान उन्होनें कुछ चुनिंदा फिल्में कीं जो कुछ खास नही रहीं मैने प्यार किया उनकी आखिरी फिल्म रही ।

 

इस फिल्म के रिलीज़ के एक साल बाद ही साल 1990 में भाग्यश्री नें  फिल्म एक्टर हिमालया दसानी के साथ शादी कर ली और इसके बाद उन्होनें केवल अपने पति के साथ ही कुछ फिल्में की ।

 

Related Articles

Back to top button