Hindi

क्या सिंबा में ‘सिंघम’अजय देवगन की एंट्री से नाराज हैं रणवीर?

दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में सिम्बा का ट्रेलर भी रिलीज हो किया गया है. इसे देखने के बाद फैन्स बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वैसे ट्रेलर आने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में है सिंघम की एंट्री. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह इस बात से नाराज हैं.

DNA की रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर सिंह अपसेट नजर आए. बताया जा रहा है कि इसकी वजह फिल्म के अंत में सिंघम की एंट्री है, क्योंकि उनके आने से सारा फोकस रणवीर की बजाय अजय की ओर चला गया है. इसे देखकर रणवीर सिंह के चहरे का हावभाव एकदम से बदल गया.

बता दें कि सोशल मीडिया में जितनी तारीफ फिल्म में रणवीर सिंह के कैरेक्टर की हो रही है उससे ज्यादा तारीफ ट्रेलर में 5 सकेंड के लिए शामिल की गई सिंघम की एंट्री की हो रही है. ट्रेलर के अंत में अजय देवगन सिंघम के गेटअप के साथ ड्रामेटिक अंदाज में अपनी कार से नीचे उतरते हैं. उस दौरान सिंघम का थीम सॉन्ग बैकग्राउंड में बजता है. इस सीन ने लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है. मगर रणवीर सिंह इससे ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

फिल्म में रणवीर सिंह ने संघराम भलेराव का रोल प्ले किया है. फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं. बता दें कि सिंबा, सारा अली खान के करियर की दूसरी फिल्म है. देखने वाली बात ये होगी कि सिंघम की अपीयरेंस के साथ, फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार दर्शकों के बीच किस तरह से जगह बना पाता है.

Related Articles

Back to top button