Hindi

क्या संजय दत्त ने बना ली है अपनी राजनीति पार्टी, जाने क्या है माजरा !

संजय दत्त की लखनऊ से जो तस्वीरें आ रही है उसमे संजय दत्त राजनीति पार्टी के नेता के रूप में दिख रहे हैं, और किसानों की समस्या का समाधान दूर करते नजर आ रहे हैं इसके साथ ही वो भाषण देते हुए भी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और मीडिया को सम्बोधित करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, फिल्म अभिनेता संजय दत्त बुधवार से अपनी नई फिल्म ‘प्रस्थानम’  की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे हैं, फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सेट बनाया गया है, ‘प्रस्थानम’ तेलगू फिल्म की री-मेक है, जिसमे संजय दत्त लीड भूमिका है.

 इस फिल्म में संजय दत्त नेशनल पीपुल पार्टी के नेता ठाकुर बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे है.

संजय दत्त के साथ मौजूद करीबी ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन करीब 13 रीटेक के बाद 14वें रीटेक में भीड़ का शॉट ओके हुआ, तब फाइनल शॉट के लिए संजय दत्त करीब पौने चार बजे पहुंचे.

 इसके बाद उन्होंने फिल्म के सेट पर अनशन पर बैठे किसानों को मनाया, फिल्मी की स्क्रिप्ट के अनुसार, एक स्थानीय नेता और कारोबारी बउवा खत्री ने द्वारा किसानों की जमीन हथियाने के विरोध में सीतापुर किसान संघ के बैनर तले किसान भूख हड़ताल पर बैठे थे,

किसानों का सीन फिल्माने के लिए भीड़ में लोकल कलाकारों के साथ आसपास के कस्बों से 100 से अधिक किसानों को जुटाया गया.

फिल्म का पहला शेड्यूल लखनऊ में शुरू हो गया है इस फिल्म संजय दत्त के साथ  जैकी श्राफ, अली फजल, और  मनीषा कोईराला भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म इस साल के अंत तक बन कर तैयार हो जाएगी.

Related Articles

Back to top button