Hindi

क्या तैमूर अली खान को संभालने वाली नैनी को मिलते हैं एक लाख से ज्यादा की सैलरी ?

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का स्टारडम आज की तारीख में किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. यही वजह है कि तैमूर हमेशा मीडिया की नज़रों में रहते हैं. उन्हें लेकर खूब सारी खबरें आप देखते ही होंगे. अब हर वक्त साथ रहने वाली तैमूर की नैनी को लेकर एक खबर सामने आ रही है. खबर है नैनी की सैलरी को लेकर.

तैमूर की नैनी उनका पूरा ख्याल रखती हैं. इनका नाम है साव‍ित्र‍ी. सावित्री के बारे में करीना कपूर के प‍िता रणधीर कपूर ने भी प‍िछले द‍िनों कहा था कि तैमूर की पॉपुलैर‍िटी बढ़ने के साथ-साथ उसकी नैनी भी मशहूर हो गई हैं. ऐसा हो भी क्यों नहीं, 24 घंटे तैमूर का ख्याल उनकी नैनी रखती हैं. वैसे उन्हें इस काम के लिए मोटी सैलरी दी जाती है.

तैमूर का पूरे द‍िन ख्याल रखने वाली उनकी नैनी साव‍ित्र‍ि को हर महीने के 1.5 लाख रुपये द‍िए जाते हैं.

अगर नैनी को कुछ वजहों से एक्स्ट्रा वर्क करना पड़ता है तो उनकी सैलरी बढ़कर 1.75 लाख रुपये प्रति महीना तक पहुंच जाती है.

इसके साथ-साथ नैनी को एक कार भी दी गई ताकि वो तैमूर को उनके प्ले स्कूल से लेकर नानी बबिता और दोस्तों के घर आराम से ले जा सकें.

वैसे जब सैफ अली खान और करीना कपूर खान कहीं विदेश घूमने जाते हैं तो नैनी भी तैमूर के साथ ही जाती हैं. करीना के बच्चे को संभालने के लिए इस नैनी का इंतजाम जुहू स्थित एक एजेंसी ने किया है.


ये एजेंसी नैनी का बैकग्राउंड, मेडिकल और फाइनेंशियल वैरिफिकेशन कराती है ताकि स्टार्स को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े.

Related Articles

Back to top button