Hindi

कौन किस पर पड़ेगा भारी महारावल रतन सिंह या सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी जानें

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म पद्मावती आखिरकार रिलीज़ होने की पूरी तैयारी में है फिल्म में पहले दीपिका के लुक की तस्वीरें सामने आईं थीं सोशल मीडिया पर दीपिका के रानी पद्मावती  के अवतार की लोगों की खूब तारीफ की थी इतना ही नही दीपिका के इस रोयल लुक के बाद पद्मावती की टीम नें सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर के रोयल लुक महारावल रतन सिंह की भी काफी तारीफ हुई पद्मावती की टीम धीरे-धीरे पद्मावती के लुक की तस्वीरें एक-एक करके पोस्ट करते जा रहे हैं शाहिद के बाद अब रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी वाले किरदार की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की ये फिल्म शुरूआत से ही विवादों में रही है  पहली बार फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पदुकोण के बीच कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी वहीं रणवीर सिंह का खिलजी का किरदार भी इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है। खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह का नया अवतार शाहिद के रावल रतन सिंह के किरदार पर भारी पड़ता दिख रहा है। हालही में खबरें आईं की रणवीर सिंह खिलजी के किरदार में इस कदर डूब गए की वो इस किरदार को दिमाग से निकालने के सायकैट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं।

इस बात में कोई शक नही की रणवीर सिंह के इस खतरनाक और खूंखार रूप को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की दिल्ली का सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी कितना खूंखार रहा होगा। लेकिन यहां पर सबसे दिलचस्प बात ये ही की रणवीर सिंह का नाकारात्मक किरदार शाहिद कपूर का एक वीर योद्धा का किरदार इन दोनों के लुक की बात करेें तो सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के इस लुक को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अंदा़जा तो ये भी लगाया जा रहा है की रणवीर शाहिद पर भारी ना पड़ें बहरहाल आपकी राय इन दोनों किरदारों के बारे में क्या है अपने कमेंट के जरिए हमे जरूर बताएं।

 

Related Articles

Back to top button