Hindi

कॉमेडियन भारती सिंह की शादी की खबर सुन, करीबी दोस्तों को लगा सदमा दिया शॉकिंग रिएक्शन

छोटे पर्दे की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही अपने राइटर बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।हर्ष और भारती नें गुपचुप तरीके से बेहद ही खास और प्राइवेट सेरेमनी में सगाई थी कि कुछ समय पहले ही उन्होंने प्री- वेडिंग फोटोशूट करवाया है सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्री वेडिंग फोटो पोस्ट करते हुए शादी की तारीख का ऐलान किया था। इसके बाद से ही उनकी शादी की चर्चा मीडिया में काफी जोर शोर से चल रही है। लेकिन हालही में एक वीडियो सामने आया हैं,जिसमें भारती सिंह की शादी की खबर को लेकर उनके करीबी दोस्त अजीबो गरीब रिएक्शन दे रहे हैं। इस कॉमेडी वाले  वीडियो में अदा खान, रवि किशन, अनु मलिक, जैसे कई टीवी सेलेब्स नजर आ रहे हैं। जो अपनी दोस्त भारती की शादी को लेकर कई तरह के शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं।

इस वीडियो के साथ ये सितारे एक खास कैंपेन चला रहे है।इनके इस कैंपेन का नाम है #BhartiKiBaraat। छोटे पर्दे की  खबूसूरत नागिन एक्ट्रेस अदा खान ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट किया हैं। वीडियो में सभी सितारे भारती की शादी को लेकर हैरानी वाला रिएक्शन देते हैं। बाद में #BhartiKiBaraat उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

देखें वीडियो-https://www.instagram.com/p/BbmM1ogBLnn/?taken-by=onboardfilms

इस वीडियो को देख आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की भारती अपनी शादी को  किस तरह से प्रमोट कर रही हैं आपको बता दें कि अगले महीने 3 दिसंबर को भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया शादी के पवित्र बंधन में बंध रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BbpwrxHFdx7/?hl=en&taken-by=bharti.laughterqueen

फिलहाल भारती और हर्ष दोनों अपनी शादी की तैयारियों मेंलगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों फोटो पोस्ट करते हुए दिख रहे हैं। भारती ने पिछले दिनों जो प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया उसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। भारती ने प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरों के साथ ही  खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है भारती नें कैप्शन में लिखा ‘इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुरा लूंगीं।

Related Articles

Back to top button