Hindi

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर नें फैंस के साथ शेयर की अपनी नन्हीं बेटी की तस्वीरें

द कपिल शर्मा शो में चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर इस शो को अलविदा कह चुके हैं लाइव शोज़ करने के अलावा चंदन इन दिनों अपना ज्यादातर समय अपनी नन्ही परी के साथ बिता रहे हैं अपनी बेटी के साथ बिताए गए इन खास पलों की तस्वीरें चंदन नें हालही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

चंदन और उनकी पत्नी नंदनी के घर 2 महीने पहले ही मार्च में एक बेहद ही प्यारी सी राजकुमारी नें जन्म लिया है चंदन और उनकी बेटी की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे चंदन के साथ -साथ उनकी बेटी को भी पापा के साथ सेल्फी लेना बेहद पसंद है।

चंदन नें अपनी बेटी के साथ ली गई इस तस्वीर को  सबसे पहले उसके जन्म कुछ समय बाद ही पोस्ट किया था  ऐसा करने के साथ ही एक कैप्शन भी दिया है की मै और मेरी बेटी प्यार के इस एहसास के लिए कोई शब्द नही है। चंदन नें अपनी पत्नी को भी इस कैप्शन के जरिए थैंक्यू कहा था ।

चंदन प्रभाकर और नंदिनी की शादी साल 2015 में हुई थी दोनों 2 महीने पहले ही एक बेटी के माता पिता बने हैं ।

मशहूर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त रहे हैं और दोनों नें काफी लंबे समय तक एक साथ ऑन स्क्रीन काम किया लेकिन आपको याद होगा की कुछ समय पहले ही फ्लाइट में हुए कपिल सुनील के विवाद की वजह से सुनील नें कपिल के शो को अलविदा कह दिया था सुनील के साथ-साथ शो के अन्य कई सदस्यों नें भी शो को अलविदा कह दिया ।

पिछले कुछ समय से लगातार खबरें आ रही हैं की कपिल के शो के सदस्य अली असगर और सुनील ग्रोवर कपिल के विरोधी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ नया शो लेकर जल्द ही आने वाले हैं हालाकि कपिल के बचपन के दोस्त चंदनप्रभाकर नें अब तक कृष्णा अभिषेक के साथ काम करने को लेकर कोई बात नही की है।

 

 

Related Articles

Back to top button