Hindi

कैमरे के सामने पोज़ देते दिखीं शाहिद और मीरा की नन्हीं राजकुमारी मीशा देखें तस्वीरें

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा को बॉलीवुड का ये कपल अक्सर मीडिया के कैमरे की नज़र से बचाकर रखता है लेकिन मीशा को भी अब शाहरूख के नन्हें साहबजादे अबराम की की तरह मीडिया के कैमरे के सामने पोज़ देना पसंद आने लगा है। हालही में मीशा अपनी मम्मी मीरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं।

नन्हीं सी उम्र में ही मीशा नें कैमरे के सामने बेडर होकर ऐसा पोज़ दिया जैसे वो समझ रहीं हों ये कैमरे उनकी एक झलक देखने का ही इंतज़ार कर रहे थे।

मीरा भी अपनी बेटी का यह अंदाज़ देखकर हैरान थीं। बहरहाल मीरा अपनी लाडली प्रिंसेस के साथ दिल्ली जा रहीं थीं लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर ही उन्हें मीडिया के कैमरों नें घेर लिया जिसके बाद मीरा नें बेटी के साथ कई पोज़ दिए और तस्वीरें क्लिक करवाईं।

शाहिद कपूर भले ही इन खास पलों की ली गई तस्वीरों का हिस्सा नही बन सके लेकिन वो अपनी प्रिंसेस का ये अंदाज़ देखकर यकीनन खुश होंगें।  सफेद रंग के फ्लोरल टॉप और ब्लैक पैंट में मीरा बेहद खूबसूरत दिखीं वहीं ब्लू डेनिम की फ्रॉक में मीशा भी बेहद प्यारी और क्यूट लग रहीं हैं। आपको बता दें की मीरा नें कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर कहा था की वो एक हाउस वाइफ हैं और वो अपना पूरा ध्यान फिलहाल सिर्फ अपनी बेटी पर देना चाहती हैं। उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास दिलचस्पी नही है और एक्टिंग उनके बस की बात नही है। मीरा नें ये भी कहा था की वो अपनी बच्ची के साथ उसे हर पल बढ़ता देखना चाहती हैं। वहीं शाहिद नें भी मीरा की बॉलीवुड में एंट्री पर कहा था की मीरा क्या करना चाहती हैं वो फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं या नही ये पूरी तरह से उनका फैसला है मीरा जो भी फैसला लेंगी शाहिद उसमें उनका पूरा साथ देंगे।

Related Articles

Back to top button