Hindi

कुछ इस तरह से बॉलीवुड में एंट्री लेंगे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा सलमान नें बनाया प्लैन

सलमान अक्सर ही अपने लाड़ले भांजें आहिल के साथ समय बिताते दिखाई देते हैं आहिल के पिता और सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी लंबे समय से खबरें आ रहीं थीं लेकिन ये सस्पेंस बना हुआ था की आयुष कब किसके साथ कौन सी फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक देंगे तो चलिए वो समय भी आ गया है जब आयुुष बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं आयुष को सलमान अपकमिंग हिंदी फिल्म रात बाकी से बॉलीवुड में लॉंच कर सकते हैं।

ज्ञात हो की आयुष शर्मा सलमान की सबसे छोटी और लाड़ली बहन अर्पिता के पति हैं आयुष को सलमान पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की जगह पर लॉंच कर रहे हैं ।

आपको बता दें की बॉलीवुड की इस अकपमिंग फिल्म में सलमान फवाद खान के साथ कैटरीना कैफ को फिल्म में ले रहे हैं इसी फिल्म में आयुष भी होंगे लेकिन उरी हमले के बाद जब पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन किया गया तो फवाद और कैट की जोड़ी वाली इस फिल्म की प्लैनिंग भी रोक दी गई इस अधुरे प्रोजेक्ट को अब सलमान आयुष औऱ कैटरीना के साथ एक बार फिर से शुरू करने जा रहे हैं। आयुष के कैरेक्टर के लिए एक बार फिर से स्क्रिप्ट लिखी गई है। आयुष और कैटरीना की ये फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हो सकती है लेकिन फिलहाल सलमान फिल्म के लिए अच्छे निर्देशक की तलाश में हैं ।

सोर्सेस की मानें तो सलमान की बहन अर्पिता आहिल के बर्थ डे पर अपने भाई सलमान खान से ये उम्मीद लगाए बैठीं थीं की सलमान उनके पति को बॉलीवुड में लॉंच करेंगे लेकिन आहिल के बर्थडे के दौरान सलमान नें ऐसा कोई अनाउंसमेंट नही और इसी बात से अर्पिता उनसे काफी नाराज़ थीं अपनी बहन की इस दिली ख्वाइश आखिर सलमान नें पूरा करने का फैसला कर ही लिया और अब वो आयुष को बॉलीवुड में लॉंच करने के  लिए उन्हें हर तरह से ट्रेंन कर रहें हैं ।

बहरहाल आयुष और कैटरीना की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर दर्शकों को पसंद आती है या नही ये तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा।

 

Related Articles

Back to top button