Hindi

केआरके के कमेंट पर स्वरा भास्कर नें दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके हमेशा ही किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं । केआरके नें हालही में स्वरा भास्कर की अपकमिंग फिल्म अनारकली आरावाली को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। स्वरा भास्कर नें केआरके के कमेंट का बेहद ही अलग अंदाज़ में जवाब दिया ।

कमाल आर खान को ये बात बहुत ही अच्छी तरह से मालूम है की लाइमलाइट में कैसे रहना है कुछ समय पहले ही केआरके नें रणवीर सिंह के बारे में ट्वीट करते हुए कहा था की अगर 6 महीने में केआरके के फोलोवर्स रणवीर सिंह से ज्यादा नही हुए तो वो ट्वीटर छोड़ देगें ।

हालही में केआरके एक बार फिर अपने बड़बोले बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं जी हां इस बार केआरके बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से भिड़ गए हैं ।

 

आपको बता दें की स्वरा भास्कर की मोस्ट अवेटेड फिल्म अनारकली आरावाली का पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया है पोस्टर रिलीज़ के दौरान केआरके नें फिल्म के बारे में ट्वीट कर इसे बकवास बताया । अपने ट्वीट में केआरके नें लिखा ये फिल्म पूरी तरह से बकवास है ।

दरअसल अनारकली ऑफ आरा  का पहला पोस्टर सोशल साइट पर शेयर करते हुए करण जौहर नें लिखा बहुत खूब स्वरा 24 मार्च नई आकर्षक फिल्म ।

केआरके नें जैसे ही करण का ये कमेंट देखा तो करण के कमेंट पर ट्वीट करते हुए लिखा करण जौहर सर केआरके के मुताबिक स्वरा की ये फिल्म कोई फ्लॉप नहीं होगी, बल्कि यह साल की एक बकवास फिल्म होगी ।

https://twitter.com/ReallySwara/status/833592967952625664

करण जौहर नें केआरके के इस ट्वीट का कोई जवाब तो नही दिया लेकिन स्वरा भास्कर नें अपने अलग अंदाज़ में केआरके के जवाब में कहा कुछ लोगों की गाली बिलकुल कॉम्पलीमेंट की तरह होती है शुक्रिया केआरके हमे कैरेक्टर सर्टीफिकेट देने के लिए ।

आपको बता दें की स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली आरावाली बिहार के एक छोटे से टाउन आरा की एक ऐसी लड़की की कहानी है जो शादी ब्याह और कई सामाजिक समारोह में ऐसे ऐसे देहाती गाने गाती है जिसे सुनकर बड़े-बड़ों को शरम आ जाती है ।

Related Articles

Back to top button