Hindi

कुशाल टंडन नें शाहिर शेख को कुछ इस अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई, वायरल हुआ वीडियो

छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर शाहिर शेख नें हालही में अपना 34 वां जन्मदिन मनाया कुछ रंग के ऐसे भी फेम शाहिर शेख की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है अब ऐसे में जाहिर सी बात है की शाहिर को बधाई देने का तांता तो लगा ही रहेगा। वैसे तो शाहिर शेख को काफी लोगों नें बधाईयां दी और तौफे भी भेजे लेकिन क्या आप जानते हैं की शाहिर को सबसे पहले किसने बधाई दी।

जी हां आपको बता दें की शाहिर शेख को सबसे पहले टीवी एक्टर कुशाल टंडन नें बधाई दी। हालही में कुशाल नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कुशाल शाहिर के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया गानें पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ कुशान नें एक बेहद खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है जिसमें कुशाल नें लिखा देखो मुझे क्या मिला इसी के साथ ही लिखा है जन्मदिन की बधाई पागल हमेशा ऐसे ही साइन करते रहो बाकी मैं तुम्हें फोन तो करता ही रहूंगा।

https://www.instagram.com/p/BgxhJANg9v6/?hl=en&taken-by=therealkushaltandon

तो अगर आपने अब तक कुशाल के इस वीडियो को नही देखा है तो एक बार जरूर देखें और हमारे साथ कॉमेंट के जरिए शेयर करें की आपको वीडियो कैसा लगा। आपको बता दें की शाहिर शेख जहां कुछ समय पहले ही सोनी टीवी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव दीक्षित के किरदार में नज़र आए थे वहीं कुशाल टंडन सोनी टीवी के शो बेहद में अर्जुन के किरदार में दिखाई दिए थे।

कुशाल टंडन और शाहिर शेख दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों ही एक्टरों की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है वैसे कुशाल टंडन और शाहिर शेख के इस डांस वीडियो की बात करें तो शाहिर और कुशाल का ये डांस वीडियो काफी पुराना एक रिहर्सल वीडियो है।

Related Articles

Back to top button