Hindi

कुशाल के साथ इंटीमेट सीन करने से पहले जेनिफ़र ने रखी यह शर्त!

सोनी टीवी के सो बेहद में ज़ेनिफर माया का किरदार निभा रही हैं कुशल और माया की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है हालही में शो में अर्जुन और माया का इंटिमेट सीन शूट किया जा रहा था लेकिन जेनिफर नें कुशाल के साथ इंटीमेट सीन करने से पहले शो मेकर्स के सामने शर्त ऱखी की पहले वो सेट पर से मीडिया को जाने के लिए कहें ।

शो मेकर्स को शो के एपिसोड की शूटिंग बीच में ही रोक कर वहां से पहले मीडिया को बाहर जाने के लिए कहना पड़ा मीडिया के जाने के बाद जेनिफर और कुशाल नें इंटीमेट सीन को पूरा किया ।

आपको बता दें की ऐसा पहली बार नही है जब किसी टीवी एक्ट्रेस नें शो मेकर्स के सामने ऐसी शर्त रखी हो इसके पहले मौनी रॉय, कृतिका सेंगर जैसी मशहूर टीवी एक्ट्रेस भी शो मेकर्स के सामने इंटीमेंट सीन को शूट किए जाने को लेकर ऐसी शर्तें ऱख चुकी हैं ।

ज्ञात हो की कुछ समय पहले ही मौनी रॉय नें कर्लस के शो नागिन 2 में करन वीर बोहरा के साथ इंटीमेट सीन देनें से इंकार कर दिया था जिसके बाद सेट पर मौजूद मीडिया को बाहर का रास्ता दिखाया गया जिसके बाद शो के इन दोनों लीड एक्टर्स नें अपने सीन पूरे किए ।

सोनी टीवी के शो बेहद में अर्जुन और माया की शादी के बाद उनके रोमांस और सस्पेंस का दौर चल रहा है इसी बीच कुशाल और जेनिफर के बीच कुछ रोमांटिक पलों को शूट किया जाना था लेकिन सेट पर कुछ रिपोर्टर भी मौजूद थे जिन्हें देखकर जेनिफर नें कुशाल और शो मेकर्स से कहा की वो पहले मीडिया वालों को सेट से बाहर जाने के लिए कहें उसके बाद ही वो शूट करेंगी। इस सीन को लेकर जेनिफर से जब सवाल किया गया तो उन्होनें भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया की हां ये बात सच है उन्होनें रिक्वेस्ट की थी की इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान मीडिया बाहर जाए ।

जेनिफर नें कहा की कभी कभी हमें अपने कैरेक्टर को और भी बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए कुछ थोड़ा प्राइवेट स्पेस की जरूरत पड़ती है।

आपको बता दें की कुछ समय पहले ही मीडिया में खबरें आईं थीं की शो के लीड एक्टर कुशाल टंडन और शो में सांझ का किरदार निभा रहीं अनेरी बजानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button