Hindi

टीवी एक्टर कुणाल जय सिंह : अक्षय से ज़्यादा रोनित रॉय को पहचानते हैं दर्शक

छोटा पर्दा अब किसी भी मामले में बॉलीवुड से कम नही रह गया है यही वजह है की बॉलीवुड में अब ज्यादातर टीवी के कई चेहरे दिखाई देते हैं । इसी बात को लेकर हालही में इश्कबाज़ एक्टर कुणाल जय सिंह नें एक बड़ा बयान दे दिया, जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल साइट पर जोरों पर चल रही है ।

एक प्रेस कांन्फ्रेंस के दौरान स्माल स्क्रीन पर बात करते हुए कुणाल नें मीडिया से बताया की आज टीवी इंडस्ट्री किसी भी मामले में बॉलीवुड से कम नही है लोग आज के दौर में बॉलीवड एक्टर अक्षय कुमार से ज्यादा रोनित रॉय को जानते हैं । इतना ही नही कुमाल नें बताया की भारतीय टीवी शोज़ का दायरा और इसका स्टारडम 180 देशों से भी ज्यादा दूर तक है ।

टीवी की बढ़ती पॉपुलेरिटी का अंदाज़ा बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को भी है यही वजह है की बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने टीवी सीरियल्स के सेट पर आते हैं ।

दिल बोले ओबेरॉय एक्टर कुणाल नें बताया इतने सारे देशों में बॉलीवुड फिल्में रिलीज़ नहीं होती लेकिन स्टार प्लस से लेकर हर बड़े इंडियन टीवी चैनल्स की पहुंच इन देशों में है यही वजह है की कितनें ऐसे देश हैं जहां के लोगों से अगर आप अक्षय कुमार के बारे में पूछेंगें तो शायद वो आपको ना बता पाएं लेकिन  टीवी एक्टर रोनित रॉय के बारे में पूछेंगे तो जरूर बताएंगे ।

देखा जाए तो कुणाल की बात अपनी जगह पर सही है बीते कुछ सालों के भीतर भारतीय टीवी शोज़ की पॉपुलेरिटी और इनकी पहुंच विदेशों में भी काफी तेजी से बढ़ी है । और यही वजह है की दंबग खान, फिल्मेकर करण जौहर जैसे बॉलीवुड की दिग्गज़ हस्तियां भी टीवी शोज़ का हिस्सा बनें हैं ।

छोटे पर्दे के सितारों की बात करें तो बॉलीवुड में ऐसे कई बड़े एक्टर हैं जिन्होनें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की । रोनित रॉय, राम कपूर, सुशांत सिंह, गुरमीत चौधरी, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, अनीता हसनंदानी, साक्षी तंवर जैसे पॉपुलर स्टार्स नें भी अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की ।

रोनित रॉय

रोनित रॉय आज टीवी के सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्टर ही नही बॉलीवुड के बड़े सितारों के बीच रोनित की गिनती की जाती है हालही में रोनित का नेगेटिव किरदार आपने रितिक की फिल्म काबिल में देखा होगा ।

फिल्म में रितिक से ज्यादा रोनित की एक्टिंग की लोगों नें तारिफ की । रोनित नें टीवी से पहले कई पुरानी हिंदी फिल्मों में नज़र आए लेकिन उन्हें पहचान स्टार प्लस के सुपर हिट शो कसौटी जिंदगी की में रिषभ बजाज के किरदार से मिली इस शो की पॉपुलेरिटी के साथ ही रिषभ बजाज की दमदार एक्टिंग से रोनित घर-घर में लोगों के चहेते बन गए । सोनी टीवी के पॉपुलर शो अदालत को भी रोनित की एक्टिंग की वजह से काफी अच्छी टीआरपी मिली

कपिल शर्मा

छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल आज बॉलीवुड के एक सफल एक्टर के रूप में भी जाने जाते हैं कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, दॉ कपिल शर्मा जैसे कॉमेडी शो में बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर की क्लास लेने वाले कपिल के भारत में ही नही बलकी भारत के बाहर भी कई देशों में लाखों फैंस हैं ।

सुनील ग्रोवर

कपिल के शो में गुत्थी से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनें सुनिल ग्रोवर की कॉमेडी और उनकी एक्टिंग के करोड़ो फैंन हैं सुनिल ग्रोवर  की पॉपुलेरिटी की बदौलत ही उन्हें साल 2016 में आई फिल्म बागी में श्रद्धा कपूर के पिता के रोल के लिए चुना गया ।

साक्षी तंवर

साक्षी को आपने कुछ समय पहले ही दंगल में आमिर खान की पत्नि के रूप में देखा होगा , साक्षी टीवी की सबसे ज्यादा पॉपुलर और बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मानी जाती हैं ।

स्टार प्लस के शो कहानी घर-घर की में पार्वती के किरदार से घर-घर में दर्शकों की चहेती बहु बनी साक्षी के इस किरदार को आज भी लोग भूल नही पाए हैं । क्राइम पेट्रोल जैसे कई शोज़ को साक्षी होस्ट कर चुकी हैं ।

अनीता हसनंदानी

ये हैं मोहब्बतें की शगुन को शायद ही ऐसा कोई हो जो नही जानता होगा

अनिता आज टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं टीवी में ही नही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी बतौर  लीड एक्ट्रेस अनीता अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं और बॉलीवुड के बाद टीवी की दुनिया में आज भी अपना करियर बनाए हुए हैं ।

राम कपूर

हमशकल में राम कपूर की एक्टिंग को याद कर आज भी लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है राम कपूर टीवी के बड़े  और जाने माने एक्टर माने जाते हैं घर एक मंदिर,कसम से,कहता है दिल , संघर्ष जैसे दर्जन भर से ज्यादा टीवी शोज़ और कई बॉलीवुड फिल्में कर चुके राम कपूर को लोग आज भी बड़ा और कामयाब एक्टर मानते हैं ।

Related Articles

Back to top button