Hindi

किसी महल से भी ज्यादा खूबसूरत है विराट और अनुष्का का यह घर देखें

भारतीय क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली नें हालही में अपनी लॉंग टाइम गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ शादी कर अपने फैंस को बेहद ही प्यारा सा सरप्राइज़ दिया विराट और अनुष्का की जोड़ी क्रिकेट और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है विराट नें अनुष्का के साथ इटली के सबसे महंगे हॉटेल में शादी की। दोनों की शादी पूरी तरह से सीक्रेट रखी गई थी जिसका खुलासा शादी की रात 8 बजे खुद विराट नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट कर दिया। अनुष्का के साथ शादी से पहले विराट नें अपनी लेडी लव के लिए मुंबई के वर्ली में एक बेहद खूबसूरत सा घर खरीदा है विराट और अनुष्का के इस घर के बारे में तो शायद आप जानते होंगें लेकिन विराट के गुड़गांव वाले घर के बारे में आप कितना जानते हैं। जी हां आपको बता दें की विराट नें गुड़गांव जो घर लिया था वो किसी महल से भी ज्यादा खूबसूरत है।

आपको बता दें की गुड़गांव स्थित विराट कोहली के इस घर की कीमत 80 करोड़ है।

विराट अपनी फैमिली के साथ इस घर में बीते साल ही शिफ्ट हुए हैं।

इस घर के बनने से पहले विराट अपनी मां सरोज कोहली और फैमिली के साथ दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रहा करते थे।

गुड़गांव के डीएलएफ सिटी फेज-1 के ब्लॉक में स्थित इस घर में शिफ्ट होते ही विराट नें सबसे पहले पूरी टीम इंडिया को इस घर में पार्टी दी थी।

विराट कोहली के इस घर को एक इंटीरियर डिंज़ानिंग कंपनी के बेहतरीन डिजाइनर्स नें डिज़ाइन किया है।

विराट का यह बड़ा सा घर 500 गज में बना है।

विराट कोहली के इस घर में स्वीमिंग पुल और जिम भी है।

स्वीमिंग पुल और जिम के अलावा विराट के इस घर में एक बड़ा सा टीवी भी लगा हुआ है।

विराट कोहली नें अपने इस खूबसूरत से घर के साथ कुछ समय पहले ही एक सेल्फी भी ली थी जिसे सोशल मीडिया पर विराट नें अपने फैंस के साथ शेयर भी किया था।

Related Articles

Back to top button