Hindi

किताब लॉंच के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शाहिद की पत्नी मीरा जानिए

शाहिद कपूर और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत की गिनती बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत शादी शुदा जोड़ों में गिनी जाती है शाहिद और मीरा हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की सुर्खियों ससे दूर रखते हैं लेकिन किसी ना किसी वजह से कपल हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है शाहिद की पत्नी मीरा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी पिछले काफी लंबे समय से चर्चाएं चल रहीं हैं हालाकि मीरा फिलहाल बॉलीवुड में अपने डेब्यू पर नही बलकी अपनी नन्ही राजकुमारी मीरा पर पूरा ध्यान दे रहीं हैं मीरा हालही में एक वुक लॉंच इवेंट का हिस्सा बनीं लेकिन इस इवेंट के दौरान वो सबके सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं ।

मीरा के अलावा इस इवेंट में और भी कई सितारे मौजूद रहे जिनमें फिल्मेकर करन जौहर और मंदिरा बेदी भी मौजूद थे लेकिन मीरा का पूरा ध्यान उनके टॉप पर था मीरा इस टॉप को पहने के बाद और इस इवेंट के दौरान काफी असहज मेहसूस र रहीं हैं इस तस्वीर को देख आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं की मीरा अपनी इस ड्रेस को चेंज करने का तरीका सोच रहीं हैं।

बुक लॉंच के दौरान इवेंट में सेलीब्रिटीज़ के लिए कई खास तरह की एक्टीविटीज़ भी रखी गईं थीं जिनमें मीरा , करण, मंदिरा नें जमकर मस्ती की और कुछ अलग अंदाज़ में खाने पीने की कई डिसेज़ के साथ एक्सपेरिमेंट्स भी किए।

ब्लू कलर की जींस और  स्टाइलिश टॉप में मीरा बेहद खूबसूरत दिखीं ।

एक एक्टिविटी के दौरान मंदिरा बेदी नें मीरा की आंखों में पट्टी बांधी लेकिन मीरा के चेहरे को देख आप समझ सकते हैं की मीरा का ध्यान अभी भी उनकी टॉप की तरफ ही है ।

वैसे ऐसा पहली बार नही है जब मीरा किसी सोशल इवेंट का हिस्सा बनी हैं इससे पहले भी वुमेंस डे के खास मौके पर मीरा एक सोशल इवेंट का हिस्सा बनी थीं।

आपने अक्सर ही मीरा को शाहिद के साथ किसी बॉलीवुड या सोशल इवेंट का हिस्सा बनते देखा होगा लेकिन मीरा पहली बार बिना शाहिद के वुमेंस डे का हिस्सा बनीं थीं जिसके बाद अब मीरा खुद अकेले ही किसी भी सोशल या बॉलीवुड इवेंट का हिस्सा बनी नज़र आती हैं।

Related Articles

Back to top button