Hindi

जोधपुर कोर्ट पहुंचे हम साथ-साथ हैं के सितारे काले हिरण मामले में पेशी आज

सालों बाद एक साथ जोधपुर की कोर्ट में दिखे हम साथ-साथ हैं के सितारे, काले हिरण शिकार मामले में सलमान, सैफ, तब्बू, सोनाली,नीलम कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंचे । पांचो आरोपियों को अदलात में शिकार मामले के गवाहों के बयान सुनाए जाएंगे ।

गौरतलब है की हालही में बॉलीवुड सुल्तान पर इसी केस से संबधित आर्म्स एक्ट का मामला भी दर्ज किया गया था इस मामले की सुनवाई के लिए सलमान कुछ समय पहले ही जोधपुर कोर्ट पहुंचे थे जहां कोर्ट नें उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया था ।

आपको बता दें की हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान राजस्थान के जोधपुर में चार केस दर्ज किए गए थे जिनमें से ये चौथा और आखिरी केस है । इस केस की सुनवाई 25 जनवरी को होनी थी लेकिन कुछ सुरक्षा कारणों की वजह से इस पेशी को दो दिन बाद 27 जनवरी के लिए टाल दिया गया।

इस दौरान काफी लंबे समय बाद सलमान समेत हम साथ-साथ हैं के सितारे एक साथ सुनवाई के लिए पहुंचे । कोर्ट में इन सभी सितारों के बयान दर्ज किए जाएंगे। बॉलीवुड दबंग खान इस सुनवाई के लिए गुरूवार को ही कोर्ट पहुंच गए थे ।

ज्ञात हो की सलमान खान, सैफ अली खान समेत हम साथ-साथ हैं के सितारों पर 1998 में जोधपुर जिले के कांकणी गांव में काले हिरण के शिकार का आरोप लगाया गया था । हालाकिं इस फिल्म के सितारों में से केवल सलमान पर ही चार आरोप लगाए गए थे जिसमें से दो मामलों पर सलमान को जोधपुर की निचली अदालत से पहले ही सजा सुनाई गई थी जिसके लिए सलमान जेल भी गए थे ।

हालाकिं कुछ समय बाद ही सलमान को कोर्ट नें इन दोनों मामलों में बरी कर दिया था ।

सलमान के खिलाफ काले हिरण के दो मामले दर्ज किए गए थे इसी के साथ ही ये आरोप भी लगाया गया था की, सलमान नें अपने पास ऐसे हथियार रखे थे जिनके लाइसेंस की मियाद खत्म हो गई थी इसके साथ सलमान पर ये आरोप भी लगा था की सलमान नें इन्हीं गैर कानूनी हथियार से जोधपुर के दो अलग –अलग गावं में काले हिरण का शिकार किया था ।

Related Articles

Back to top button