Hindi

करीना भी फेल हैं ऋषि कपूर की इस खूबसूरत बेटी के आगे

ऋषि कपूर की दमदार एक्टिंग तो आप सबने फिल्मी पर्दे पर बखूबी देखी है ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर नें भी बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली लेकिन क्या आप ऋषि कपूर की बेटी  और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर के बारे में जानते हैं जी हां कपूर खानदान की बेटी रिद्धिमा कपूर अपनी कज़िन बहनों के जितनी ही खूबसूरत हैं और फिल्मी बैकग्राउंड से ही ताल्लुक रखती हैं लेकिन रिद्धिमा कपूर हमेशा ही खुदको लाइम लाइट से दूर रखना पसंद करती हैं। रिद्धिमा खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलावुड अभिनेत्री को अच्छी खासी मात दे सकती हैं लेकिन फिल्मी परिवार की इस बेटी को फिल्मों में काम करने में कोई दिलचस्पी नही है।

15 सितंबर 1980 में  कपूर परिवार में जन्मी रिद्धिमा के पापा ऋषि कपूर और मम्मी नीतू कपूर दोनो ही अपने ज़माने के मशहूर कलाकार रह चुके हैं वहीं उनके भाई और पूरा परिवार भी फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़ा रहा है। रिद्धिमा कपूर  रणबीर की बड़ी बहन हैं रिद्धिमा हमेशा से ही कुछ अलग करना चाहती थीं और इसी लिए उन्होनें ज्वेलरी डिजाइनिंग  में अपना करियर चुना रिद्धिमा को हमेशा से ही ज्वैलरी डिज़ाइनिंग का शौक रहा और उन्होंने इस फील्ड में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

रिद्धिमा ने 25 जनवरी 2006 में दिल्ली के मशहूर बिज़नेसमैन भरत साहनी से शादी की थी। रिद्धिमा और भरत की एक बेहद ही प्यारी सी बेटी भी है  बेटी के जन्म के बाद भी रिद्धिमा का अपने काम के प्रति लगाव कम नही हुआ और उन्होनें ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना काम जारी रखा आपको बता दें कि रिद्धिमा का नाम आज दुनिया के टॉप ज्वेलरी डिज़ाइनर्स में शामिल है. यही नही R’ नाम से उनका खुद का ज्वेलरी ब्रांड भी है. कपूर खानदान की इस राजकुमारी की कुछ खास तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप भी यही कहेंगें की काश ये ब्यूटी बॉलीवुड में होतीRanbir Kapoor

 

 

Related Articles

Back to top button