Hindi

करण जौहर के बारे में रानी मुखर्जी नें आखिर क्यों कह दी इतनी बड़ी बात

फिल्म मर्दानी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नें फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और ब्रेकअप के बाद फिल्मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली। रानी और आदित्य नें बहुत ही गुप चुप तरीके से शादी की दोनों नें शादी के बाद शादी की खबर दी। रानी मुखर्जी बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं। लेकिन हालही में रानी नें आदित्य चोपड़ा से अपने प्यार का इज़हार किया है।

हालही में रानी नें एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर मीडिया से बात की । रानी नें आदित्य और अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बातों ही बातों में यह कह दिया कि अगर उनके पति करण जौहर की तरह होते तो वो आदित्य से कभी प्यार नही करतीं।

रानी मुखर्जी ने कहा मुझे मेरी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद है और आदित्य को भी यही पसंद है रानी नें कहा आदित्य की इसी अदा पर उनका दिल आ गया और उनकी इसी आदत के चलते उन्हें आदित्य से प्यार हो गया।

रानी नें कहा उनकी और आदित्य की एक जैसी सोच उन्हें परफेक्ट कपल बनाती है।

करण जौहर की बात करते हुए रानी नें कहा करण काफी ज्यादा सोशल और पार्टी लवर हैं और उनकी ज्यादातर लाइफ सोशल ही होती है अगर आदित्य ऐसे होते तो वो आदित्य से कभी प्यार ही नही करतीं रानी नें कहा वो पागल हो जातीं अगर उनका पति आधा दिन स्टूडियो में रहता और उसके बाद पार्टी करता या सोशल लाइफ में ही बिज़ी रहता।

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी दोनों बॉलीवुड के एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं और इनकी एक प्यारी सी बेटी है रानी और आदित्य घूमने जाने की बजाय एक दूसरे के साथ घर पर रह कर ही एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button