Hindi

कमांडो 2 के रिलीज़ के पहले ही दिन खाली पड़ा बॉक्स ऑफिस

विद्युत् जामवाल, अदा शर्मा और ईशा गुप्ता की फिल्म कमांडो 2 के रिलीज़ के पहले दिन फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने गिनती के ही कुछ लोग पहुंचे । एक्शन से भरपूर फिल्म कमांडो 2 साल 2013 में आई फिल्म कमांडो की सिक्वल है । ज्ञात हो की कमांडो को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉंस मिला था लेकिन कमांडो 2 के थियेटर रिलीज़ के पहले दिन महज 15 फिसदी ही भर पाए ।

कमांडो 2 उन दर्शकों को जरूर पसंद आ सकती है जो कहानी को दरकिनार करते हुए केवल एक्शन फिल्में देखने का शौक रखते हैं हालाकिं फिल्म के गाने लोगों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं वहीं अदा शर्मा और विद्यूत के रोमांस के तड़के की बदौलत फिल्म को लेकर अब भी उम्मीदें लगाई जा रहीं हैं ।

 

कुछ फिल्म समीक्षकों की माने तो कमांडो 2 अगर पहले वीकेंड में 25 लाख की कमाई करती है तो भी फिल्म के लिए बड़ी बात होगी । फिल्म में विद्युत के अलावा कुछ जगहों पर अदा के एक्शन सीन्स भी दिखाई दिए हैं कमांडो 2 की अगर दूसरी एक्शन फिल्मों से तुलना की जाए तो फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जिन्हें देखकर आपको टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी की याद आ जाएगी ।

हालाकिं कमांडो के लिए सबसे अच्छी बात ये है की इसके रिलीज़ के बीच किसी भी बड़े बॉलीवुड सितारे की कोई फिल्म नही है बॉक्स ऑफिस पर इसका पूरा फायदा कमांडो 2 को मिल सकता है, ज्ञात हो की कमांडो 2 के पहले  शाहिद कपूर , कंगना रनौत और सैफ अली खान की फिल्म रंगून बूरी तरह से फ्लॉप हुई थी ।

फिल्म के ट्रेलर गानों और एक्शन सीन को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के साथ तकरीबन 5 करोड़ की कमाई कर सकती है कमांडो के पहले पार्ट ने रिलीज़ के पहले दिन  3.69 करोड़ की कमाई की थी ।

फिल्म से जुड़ी एक खास बात आपको बता दें की कमांडो 2 में विद्युत ने कई स्टंट सीन किए हैं लेकिन इन स्टंट में विद्युत ने किसी से भी किसी तरह की कोई सहायता नही ली है और ना किसी एक्शन सीन या स्टंट के लिए किसी डबल बॉडी का इस्तेमाल किया गया है कमांडो 2 के प्रड्यूसर कमांडो के पहले पार्ट के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने किया है इन्होनें ही कमांडो का पहला पार्ट भी प्रड्यूस किया था ।

कमांडो 2 का निर्देशन देवेन भोजानी ने ही किया था ।

Related Articles

Back to top button