Hindi

कभी मोटापे से परेशान रहने वाली ये एक्ट्रेस,अब बोल्डनेस से मचा रही है तहलका

फिल्मी और टीवी जगत की हसीनाओं के लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग काम होता है अपने फिगर को मेंटेन करके रखना। सिने अभिनेताों और अभिनेत्रियों को अपना वज़न सीन के हिसाब से घटाना या बढ़ाना होता है फिल्मों में जरूरत के हिसाब से अपने वजन को बढ़ाना या घटाना इतना आसान नही होता आइए आपको बताते हैं एक ऐसी टीवी शो से जुड़ी अभिनेत्री के बारे में जिन्हे आपने कई साउथ की फिल्मों में देखा होगा इसके अलावा उन्हें मे आई कम इन मैडम में भी देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि मे आई कम इन मैडम में नज़र आने वाली साजन की खूबसूरत स्लीम ट्रिम बॉस इस शो में आने से पहले कैसी दिखाई देती थींं।

जी हां मे आई कम इन मैडम में संजना का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे की खूबसूरती के दिवाने सिर्फ उनके ऑफिस में काम करने वाले साजन ही नही बलकी लाखों लोग हैं जो उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखते हैं नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी डेली एक्टीविटीज़ से जुड़ी चीज़ों को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हालही में नेहा पेंडसे नें अपना एक पोल डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वो पोल डांस करते हुए बेहद हॉट लग रहीं हैं नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी पसंद किया गया।

https://www.instagram.com/p/Bc1ko7JFzYp/?hl=en&taken-by=nehhapendse

33 साल की नेहा को देख कर आपको थोड़ी हैरानी होगी कि 33 साल की उम्र में भी वो 18 साल की लगती हैं वैसे आपको बता दें की नेहा बॉलीवुड फिल्म तुमसे अच्छा कौन है में भी नज़र आ चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/BcPA61glMNp/?hl=en&taken-by=nehhapendse

https://www.instagram.com/p/Bb3hMhVl7pO/?hl=en&taken-by=nehhapendse

नेहा कई हिंदी फिल्मों समेत कई तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/Bb8h_6jFOs3/?hl=en&taken-by=nehhapendse

हालही में नेहा अपने हॉट लुक की इन तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर लोगों की सुर्खियां बटोर रही हैं।

मे आई कम इन मैडम के अलावा नेहा कॉमेडी शो कॉमेडी दंगल में भी नज़र आ चुकी हैं।

 

Related Articles

Back to top button