Hindi

कभी धक्के मारकर इन सितारों को सेट से बाहर निकाला गया था आज चलती है इंडस्ट्री में इनकी हुकूमत

बॉलीवुड की तरह स्मॉल स्क्रीन भी आज किसी भी मामले में पीछे नही हैं टीवी सितारे भी आज बॉलीवुड जितना ही पॉपुलर है किसी भी आम इंसान की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में भी काम करने वाले सितारों के जीवन में भी कई उतार चढ़ाव आते रहते हैं। अभिनय की चाह किसे नही होती कई सितारे बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आते हैं तो कई सितारे टीवी स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। लेकिन इन सितारों को भी अपने करियर के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है खासकर ऐसे सितारे जिनका इस इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नही होता।

बॉलीवुड एक्टर करन सिंह ग्रोवर

करन सिंह ग्रोवर आज बॉलीवुड का जाना माना नाम है गौरतलब है कि करन सिंह ग्रोवर नें भी अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से ही की थी। कसौटी ज़िंदगी की, दिल मिल गए जैसे कई टीवी शोज़ में नज़र आने वाले करन सिंह ग्रोवर के बारे में आपको एक बात जानकर हैरानी होगी करन सिंह ग्रोवर को आपने ज़ी टीवी के शो कुबूल है में देखा होगा इस टीवी शो में करन सिंह ग्रोवर के असद वाले किरदार को दर्शकों नें काफी पसंद किया लेकिन जानकर हैरानी होगी की करन सिंह ग्रोवर को इस शो से शो मेकर्स नें बाहर निकाल दिया था। उनके अचानक से शो से बाहर होने की खबरें भी आईं थीं ज्ञात हो की करन सिंह ग्रोवर नें बॉलीवुड एकट्रेस बिपाशा वसु से तीसरी शादी की है।

जिया मानेक

स्टार प्लस के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहु के किरदार से घर -घर में लोगों की चहेती बनने वाली अभिनेत्री जिया मानेक के किरदार को इस शो में काफी पसंद किया गया काफी लंबे समय तक जिया इस शो का हिस्सा बनी रहीं लेकिन अचानक से जिया को इस शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

टीवी एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी

टीवी एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी को आपने कई टीवी शोज़ में देखा होगा श्रीतमा मुखर्जी ज़ी टीवी के शो ट्शन ए इश्क में नज़र आईं थीं इस शो में श्रीतमा का भले ही लीड रोल नही था लेकिन लोगों नें उनके किरदार को पसंद किया पर शो मेकर्स नें किसी खाास कारण की वजह से श्रीतमा को शो से बाहर कर दिया था।

 

Related Articles

Back to top button