Hindi

कभी ट्विंकल खन्ना से शादी करने लिए पागल था बॉलीवुड का ये सुपर स्टार

बॉलीवुड एक्ट्रेस से फिल्मेकर बनने वाली ट्विंकल खन्ना हमेशा ही समाज और महिलाओं से जुड़े हर मुद्दे को बड़ी ही बेबाकी के साथ उठाती हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से तालकु रखने वाली ट्वींकल खन्ना नें, कई फिल्मों में काम किया ट्वींकल खन्ना की अधिकांश बॉलीवुड फिल्में अक्षय कुमार के साथ ही रहीं, और कभी वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार भी रहीं। लेकिन शादी के बाद ट्वींकल नें अपना पूरा वक्त अपने परिवार और बच्चों को दिया साथ ही साथ ट्वींकल नें किताबें लिखने से लेकर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी चलाने और इंटिरियर डेकोरेशन जैसे कामों को भी बखूबी संभाला है। ट्वींकल एक आदर्श पत्नी की तरह हमेशा अक्षय के फिल्मों के सेलेक्शन में उनकी मदद करती हैं।

अक्षय भी हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी पत्नी ट्वींकल की राय लेना नही भूलती यही वजह है की ट्वींकल खन्ना और अक्षय कुमार को बॉलीवुड का परफेक्ट कपल माना जाता है। खूबसूरत, ग्लैमरस और बिज़नेस माइनडेट दिमाग रखने वाली ट्वींकल खन्ना के यूं तो लाखों फैन हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की ट्वींकल खन्ना के फैन्स में सिर्फ आम आदमी ही नही बलकी बॉलीवुड के बड़े सुपर स्टार्स भी शामिल हैं। जी हां

बचपन से ट्वींकल खन्ना को दिलों जान से चाहने वाले बॉलीवुड के ये अभिनेता कोई और नही बलकी अभिनेता शाहिद कपूर थे। इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर नें करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण में किया था। शाहिद नें बताया था की ट्वींकल खन्ना उनके बचपन का क्रश रहीं। और वो बचपन से ही उन्हें दिलों जान से चाहते थे।

ज्ञात हो की शाहिद नें दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की है मीरा और शाहिद की एक बेटी भी हैं जिनका नाम मीशा है।

शाहिद कपूर कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नज़र आए थे.

Related Articles

Back to top button